Placeholder canvas

IPL 2023: प्लेऑफ का टिकट कटाने के लिए विराट कोहली ने चली तगड़ी चाल, RCB में हुई इस घातक खिलाड़ी की एंट्री, 1 ओवर में बदल देता है मैच

राजस्थान रॉयल्स को उन्हीं के गढ़ में करारी शिकस्त देने के बाद फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का अगला सामना सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करना है। बता दें कि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 18 मई को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा, प्लेऑफ के लिहाज से दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी ज्यादा अहम है। ऐसे में क्या होगी RCB की संभावित प्लेइंग इलेवन आइए जानते हैं।

टीम का टॉप ऑर्डर

बात अगर आईपीएल में RCB के ओपनिंग करने वाले बल्लेबाजों की बात करें तो टीम में पहले से ही विराट कोहली मौजूद है और इस सीजन में वह काफी शानदार फॉर्म में भी नजर आ रहे हैं।

वहीं विराट के साथ टीम के कप्तान पाब्लो प्लेसेस ओपनिंग जोड़ी के तौर पर नजर आएंगे बता रहे हैं कि उनके लिए भी यह सीजन काफी ज्यादा शानदार रहा है।

RCB का मिडिल ऑर्डर

RCB के मिडिल ऑर्डर की करें तो मिडिल ऑर्डर में ग्लेन मैक्सवेल के अलावा कोई भी ऐसा बल्लेबाज नहीं है, जो टीम के लिए फायदे का खिलाड़ी रहा हो। हालांकि उनके अलावा महिपाल और दिनेश कार्तिक प्लेइंग इलेवन में दिखाई दे सकते हैं। हालाकिं दोनों का प्रदर्शन ही कुछ खास नहीं रहा है वहीं निचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए अनुज रावत और माइकल ब्रेसवेल मैदान में आ सकते हैं।

इन खिलाड़ियों के हाथ में होगी गेंदबाजी की कमान

बात अगर हैदराबाद के खिलाफ बेंगलुरु के गेंदबाजों की करें तो टीम में काफी अच्छे गेंदबाज मौजूद है जिन्होंने पिछले मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया था। RCB की टीम में मोहम्मद सिराज, वेन पर्नेल, माइकल ब्रेसवेल, करण शर्मा और ग्लेन मैक्सवेल दिखाई दे सकते हैं।

RCB की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), माइकल ब्रेसवेल, अनुज रावत, वेन पार्नेल, करण शर्मा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज।

ALSO READ: IPL 2023 RR Playoff scenario: अभी भी आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में जगह बना सकती है राजस्‍थान रॉयल्‍स, इन 2 टीमों पर है निर्भर