Devdutt padikkal

इंडियन प्रीमियर लीग का 66वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच में आज खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हुआ। जहां टॉस जीतकर राजस्थान की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

वहीं पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए, जिसके बाद मैदान पर उतरी राजस्थान की टीम ने इस मुकाबलें को अपने नाम किया।

देवदत्त पडिक्कल को मिला प्लेयर ऑफ़ द मैच

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से मध्यक्रम के बल्लेबाज देवदत्त ने आज पंजाब के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को एक सम्मानजनक सकोर पर पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई। जिसके लिए खिलाड़ी को प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। वही देवदत्त ने मुकाबलें के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

हर मैच को अपनी तरफ से जीतना चाहते हैं

खिलाड़ी ने कहा कि,

“नेट सेशन के अलावा मेरी सबसे अच्छी हिट रही। सीजन में आकर मैं अच्छा महसूस कर रहा था। लेकिन जैसा मैंने सोचा था वैसा नहीं हुआ। एक क्रिकेटर के तौर पर आप हर मैच को अपनी तरफ से जीतना चाहते हैं। सच कहूं तो यह उस तरह का सीजन रहा है। मैं पूरे बल्लेबाजी क्रम में रहा हूं। मुझे हर क्रम पर बल्लेबाजी सीखने की जरूरत है। सीज़न की शुरुआत में, मैंने सोचा कि मैं इसे नहीं बना सकता।”

टीम के लिए खेली शानदार विनिंग पारी

यशस्वी जायसवाल ने अर्द्धशतकीय पारी खेली, तो वहीं उनके साथ ही जोस बटलर अपना खाता खोलने में भी नाकामयाब रहे। देवदत्त ने भी 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली संजू सैमसन 2 रनों पर अपना विकेट गंवा बैठे।

शिमरॉन हेटमायर ने 46 रन और रियान पराग ने 20 रन बनाए। आखिरी में धुव ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई पंजाब की तरफ से गेंदबाजी की करें। कगिसो रबाडा को 2 एवं बाकी सभी टीमों को एक-एक विकेट मिला।

Read More :  रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी, ये 3 युवा खिलाड़ी विश्व कप 2023 के लिए भारतीय टीम में बना सकते हैं जगह

Published on May 20, 2023 12:15 pm