Placeholder canvas

IPL 2023: “मुझे लगा कि वो कुछ विकेट लेगा, लेकिन….” पंजाब किंग्स पर मिली जीत के बाद भी इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से नाराज हैं संजू सैमसन

शुक्रवार को धर्मशाला में पंजाब किंग्स और राजस्थान के बीच में एक जोरदार टक्कर देखने को मिली। इस मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया तो वहीं पंजाब की टीम ने अपने दो खिलाड़ियों के दम पर इस मुकाबले को जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया। लेकिन लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी राजस्थान की टीम ने इस मुकाबले को 4 विकेट से जीत लिया।

संजू सैमसन ने दिया बड़ा बयान

पंजाब किंग्स को उन्हीं के घर में करारी शिकस्त देने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन बेहद खुश दिखाई दिए और उन्होंने मुकाबले के बाद पोस्ट प्रेजेंटेशन में बड़ा बयान भी दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि,

“मुझे लगता है कि खेल के अंत में, जब हेटी (हेटमेयर) मजबूत हो रहा था तो हमने सोचा कि हम 18.5 तक समाप्त कर लेंगे। हमारे पास बेहतरीन टीम है और यह देखना थोड़ा चौंकाने वाला है कि हम टेबल पर कहां खड़े हैं। मैं लगभग हर मैच में जसीवाल के बारे में बात करता रहा हूं।

उन्होंने परिपक्वता दिखाई है। ऐसा लगता है कि उन्होंने 100 टी20 मैच खेले हैं। लगभग 90 प्रतिशत बार हमें लगता है कि बोल्ट पहले ओवर में विकेट ले लेंगे। पिछले कुछ मैचों में हम दबाव में थे।”

राजस्थान में पंजाब को चटाई धूल

188 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत काफी अच्छी थी। यशस्वी जयसवाल ने अर्धशतकीय पारी खेली तो वहीं उनके साथ ही जोश बटलर अपना खाता खोलने में भी नाकामयाब रहे।

देवदत्त ने भी 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली संजू सैमसन 2 रनों पर अपना विकेट गंवा बैठे। शिमरॉन हेटमायर ने 46 रन और रियान पराग ने 20 रन बनाए।

राजस्थान के लिए आखिरी में धुव ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई पंजाब की तरफ से गेंदबाजी की करें। कगिसो रबाडा को 2 एवं बाकी सभी टीमों को एक-एक विकेट मिला।

Read More : राजस्थान और बैंगलोर के बीच मैच से पहले आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है संजू और विराट के बीच होने वाला ये मुकाबला!