yuzvendra-chahal

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले आरसीबी की टीम ने अपने स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को रिटेन नहीं करके जहां सबको हैरान कर दिया था। तो वहीं इंडियन प्रीमियर लीग इतिहास के सबसे सफल गेंदबाज युजवेंद्र चहल 2014 में टीम के साथ जुड़े थे और चिन्नास्वामी के छोटे से मैदान पर खिलाड़ी ने अपनी फिरकी का जलवा दिखाया था। आरसीबी के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले चहल ने टीम में भी अपनी जगह को पक्का किया था।

आरसीबी से बाहर होने के बाद राजस्थान की टीम ने चैनल पर दांव लगाया आरसीबी से बाहर होने के 2 साल बाद अब चाहे ले अपना दुख सबके सामने बयां किया है।

मुझे नहीं आया एक भी फोन कॉल

बता दें कि युजवेंद्र चहल जब हाल ही में रणवीरअल्लाह बादिया के शो में जब चहल से सवाल किया गया कि बहुत से लोगों को अजीब लगा जब आरसीबी ने आपको रिटर्न नहीं किया तब आपको कैसा लगा तो चहल ने इस पर बेबाकी से अपना जवाब देते हुए कहा कि,

“डेफिनेटली बहुत बुरा लगा क्योंकि मेरा मुख्य सफर साल 2014 से शुरू हुआ था। मैं 8 साल उस टीम में खेला मुझे काफी कुछ वहां से मिला उसी दौरान मैंने भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया। जब मैं साल 2014 में आरसीबी में आया तो मुझे परफॉर्म करने के लिए चांस दिया गया विराट भाई ने मुझ पर भरोसा जताया और पहले ही मैच में मुझे खेलने का मौका दिया बहुत बुरा लगता है। जब आप एक टीम के लिए 8 साल तक खेलते हैं, क्योंकि वह आपकी फैमिली बन जाती है।”

मेरे लिए करी गई कई तरह की बातें

चहल यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि

“मैंने देखा की तरह तरह की बातें मेरे लिए की गई अरे चहल ने बहुत पैसे मांग लिए होंगे, यह मांग लिया होगा वह मांग लिया होगा बहुत सारी चीजें सामने आई थी। मैंने एक इंटरव्यू में क्लियर किया था। कि कुछ पैसा नहीं मांगा मैंने कुछ नहीं बोला कि मुझे इतना पैसा चाहिए। मुझे पता है कि मैं कितना डिजर्ट करता हूं मुझे इस बात का बहुत ज्यादा बुरा लगा कि कोई भी फोन नहीं आया और ना ही मुझे बताया गया कम से कम बात तो करते।”

आरसीबी ने किया था मुझसे प्रॉमिस

चहल ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि

“मैं ऑक्शन में आया तो आरसीबी ने मुझसे प्रॉमिस किया कि हम आपके लिए ऑल आउट जाएंगे। लेकिन जब मैं उधर गया तो बहुत गुस्सा आया था मैं 8 साल किसी टीम को दे चुका हूं। चिन्नास्वामी मेरा फेवरेट ग्राउंड है मैंने आरसीबी के कोर से बात भी नहीं की थी जब राजस्थान और आरसीबी का मैच हुआ तो मैंने किसी से बात नहीं की ऑक्शन ऐसी चीज है। जिसमें कुछ भी हो सकता है आप कहीं भी जा सकते हैं। मुझे भी एहसास हुआ कि जो भी होता है वह अच्छे के लिए होता है।”

Read More : आईपीएल 2023 में धमाल मचाने वाले इन 5 खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी, नहीं मिला वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 टीम में जगह

Published on July 16, 2023 4:29 pm