Placeholder canvas

वनडे वर्ल्ड कप 2023 से कटा इन भारतीय खिलाड़ियों का पत्ता, BCCI ने किया ये ऐलान

इस साल भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा। जिसके लिए सभी देश जोर-शोर से तैयारियों में लगे हुए हैं। लेकिन इस बड़े टूर्नामेंट से पहले चीन में एशियन गेम्स का आयोजन होना है। जिसके लिए भारत की बी टीम का ऐलान भी कर दिया गया है। बता दें कि बीसीसीआई ने देर रात चीन जाने वाली भारत की बी टीम का ऐलान किया है। बता दें कि इस टीम में उन्हीं खिलाड़ियों को जगह मिलेगी। जो भारत के वनडे वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

वनडे वर्ल्ड कप से कटा इन खिलाड़ियों का पत्ता

इस साल भारतीय टीम में वनडे वर्ल्ड कप का सपना देख रहे कई सारे युवा खिलाड़ियों का दिल एशियन गेम की टीम में चुने जाने पर टूट गया है। जहां अर्शदीप सिंह वनडे वर्ल्ड कप खेलने के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे तो वही उनका चयन एशियन गेम्स की टीम में हो गया है।

अर्शदीप से लेकर के आवेश खान ऋतुराज गायकवाड और दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ियों का पत्ता वनडे वर्ल्ड कप की टीम से पूरी तरह से साफ हो चुका है।

एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया

रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, राहुल त्रिपाठी, जीतेश शर्मा (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, आवेश खान, शिवम मावी, शिवम दुबे।

स्टैंडबाय: यश ठाकुर, साई किशोर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुडा, साई सुदर्शन।

Read More : “अगर उसने…” भारत से मिली हार के बाद सातवें आसमान पहुंचा क्रैग ब्रेथवेट का गुस्सा, सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना वेस्टइंडीज की हार का जिम्मेदार