न 3
आखिर क्यों बिजनेसमैन मुकेश अंबानी से लेकर रतन टाटा तक क्यों नहीं पहनते इन रंगों के कपड़े

इंडिया हो या फिर विदेश हमेशा ही बिजनेसमैन और अमीर लोग बहुत ही सिंपल कलर के कपड़े पहनते हैं। चाहे वह बिजनेसमैन सत्या नडेला हो या फिर सुंदर पिचाई यह लोग कभी भी बहुत ही भड़कीले रंग के कपड़े पहने हुए नजर नहीं आते हैं। हमेशा अपने बिजनेस प्लैनिंग को बढ़ाने में जुटे रहते हैं।

खुद को सिंपल और सोबर रखते हैं। वहीं चाहे बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बात करें या रतन टाटा की या मार्क जुकरबर्ग की वह सिंपल टीशर्ट में ऑफिस भी जाते हैं।

 रंगों के होते हैं मतलब

बता दें कि अक्सर लोगों के मन में रंगों को लेकर एक बहुत ही धारणा बनी रहती है। वाइट कलर को लोग क्लासिक कलर और प्योरिटी क्लीननेस और सोफिस्टिकेटेड मानते हैं। ब्लैक कलर पावर और एक एलियंस को दिखाता है। वहीं ब्लू कलर आत्मविश्वास और अधिकार का प्रतीक माना जाता है। और आप भी खुद को  अमीर दिखाना चाहते हैं तो इन कलर के कपड़ों से बनाए दूरी बहुत सारे लोग कपड़े पहनते हैं। खुद को अमीर दिखाना चाहते हैं तो आपको भी अमीर दिखना है तो आपको अपने फैशन सेंस में ध्यान देने की जरूरत है।

अगर आप अपना मनपसंद कपड़ा पहनना चाहते हैं अपने ड्रेसिंग सेंस को मेंटेन रखना चाहते हैं इन 5 तरह के कपड़ों से आपको बचना चाहिए।

पहला नियॉन और फ्लोरोसेंट शेड मल्टी कलर प्रिंट और पैटर्न वाली ड्रेस पहनने से बचें। वेस्टर्न ड्रेस पहनने से बचें टक्सीडो शाइनी और मैटेलिक लुक वाली ड्रेस पहनने से बचें।

बहुत ज्यादा फेड कलर वाली कपड़े ना पहने आपको अपने अंदर थोड़ा सा बदलाव करना होगा। जिससे आप अमीरों की तरह दिखने लगेंगे। आप मीडियम डार्क ड्रेसेस को अपने साथ ही यह भी ट्राई करें। या प्लेन ड्रेस पहने बहुत ज्यादा कलरफुल ड्रेस पहनने से बचें।

ये भी पढ़ें-ईशान किशन की वजह से केएस भरत के बाद अब इस खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी करेंगे रोहित शर्मा, कट जाएगा प्लेइंग 11 से पत्ता!

Published on July 30, 2023 5:11 pm