MUSTARD OIL PRICE

घरेलू सामग्री में कुछ सामान ऐसे होते हैं जिनका उपयोग रोजाना किया जाता है। ऐसे बारिश का मौसम चल रहा है और लोग तली भुनी चीजों को ज्यादा बना कर खा रहे हैं। लेकिन खाद्य पदार्थों के दिन प्रतिदिन दाम बढ़ते चले जा रहे हैं, जिससे आम लोग बहुत त्रस्त हैं। ऐसे में सरसों तेल का दाम भी बहुत बढ़ गया है। आज हम आपको सरसों तेल के रेट के बारे में बताएंगे। आज हम आपको बताएंगे क्या है सरसों के तेल का रेट।

फटाफट जानें सरसों तेल का भाव

बता दें कि सरसों तेल रोजमर्रा के खाने में उपयोग किया जाता है। लेकिन लगातार बढ़ते दामों से लोग परेशान थे। हालांकि अब उनके लिए खुशखबरी उत्तर प्रदेश में सरसों के तेल का दाम सस्ता बिक रहा है।

जानें अपने शहर में सरसों के तेल के भाव

बात करें पश्चिमी यूपी की तो बुलंदशहर जिले में सरसों तेल काफी सस्ता मिल रहा है। यहां 146 रुपए प्रति लीटर सरसों का तेल मिल रहा है। तो वहीं सहारनपुर जिले में सरसों के तेल का दाम 143 रुपए प्रति लीटर है। अगर आप भी सरसों का तेल खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है।

आपको सरसों तेल को हाई लेवल लेट से करीब 60 से 65 रुपए सस्ता ले सकते हैं। वहीं राजधानी लखनऊ में सरसों के तेल की कीमत 145 रुपए प्रति लीटर है। राजधानी लखनऊ में सरसों का तेल बहुत सस्ता है। यहां 150 रुपए प्रति लीटर सरसों के तेल का दाम है।

सीतापुर में 143 रुपए प्रति लीटर सरसों का तेल मिल रहा था। वहीं शाहजहांपुर में 144 रुपए प्रति लीटर सरसों तेल है। बढ़ती मंहगाई को देखते हुए ग्राहक और आम जनता काफी परेशान है।

ये भी पढ़ें-Mustard Oil Price: खुशखबरी! अब सिर्फ 60 से 70 रुपए में घर ले आएं सरसों का तेल, खूब बनाएं पकवान

Published on July 30, 2023 4:31 pm