n 3
बढ़ती महंगाई से राहत: अब सिर्फ 60 से 70 रुपए में घर ले आएं सरसों का तेल, खूब बनाएं पकवान

लगातार बढ़ती महंगाई और झमाझम बारिश के बाद लोगों की महंगाई से हालत खराब है। लोग अपनी जेब ढीली कर रहे हैं। हर सामान महंगी होती जा रही है। ऐसे बारिश के मौसम में लोगों को पकौड़ी या तले भुने सामान खाने का काफी मन होता है। तेल कीमत बढ़ती चली जा रही है। लेकिन इस बीच ग्राहकों को थोड़ा राहत जरूर मिलेगा। क्योंकि सरसों के तेल के दाम में गिरावट दर्ज की गई है। अगर आप भी सरसों का तेल खरीदना चाहते हैं तो यह सबसे उचित समय है। बिल्कुल भी देरी ना करें और बाजार पहुंचकर सरसों का तेल जरूर खरीद ले।

 सरसों तेल खरीद बचा सकते हैं इतने रुपए

अगर आपको भी सरसों का तेल खरीदना है तो आप जल्द ही खरीदें क्योंकि सरसों के तेल में गिरावट हुई है। अगर आप सरसों का तेल खरीद लेंगे तो आपको बड़ी बचत मिलेगी। इस वक्त सरसों का तेल खरीदने का सबसे सुनहरा अवसर है। क्योंकि सरसों के तेल में गिरावट दर्ज की गई है।

70 से 80 रुपए लीटर मिल रहा सरसों का तेल

उत्तर प्रदेश में सरसों के तेल की कीमत 145 रुपए प्रति लीटर है। बरेली में सरसों के तेल का दाम 145 है। वहीं खरीद के लिए ग्राहकों की भीड़ लग रही है। वहीं बदायूं में सरसों का तेल बहुत ही सस्ता है। यहां 142 रुपए प्रति लीटर सरसों का तेल मिल रहा है। वहीं शाहजहांपुर में भी सरसों की तेल की कीमत 146 रुपए प्रति लीटर है।

फटाफट जाने सरसों का भाव

यूपी के जिला मुरादाबाद में सरसों के तेल की कीमत काफी कम है। यहां आपको 143 रुपए प्रति लीटर सरसों का तेल मिल जाएगा। बिजनौर में 145 रुपए प्रति लीटर सरसों के तेल की कीमत है ।

एक समय था जब सरसों के तेल की कीमत बहुत बढ़ा था। लेकिन अभी सरसों के तेल की कीमत में गिरावट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें-राजेश खन्ना ने अपनी पत्नी डिंपल कपाड़िया को नहीं दी थी एक भी फूटी-कौड़ी, इन्हें सौंप दी थी करोड़ों की संपत्ति

Published on July 11, 2023 8:07 pm