rohit sharma on virat kohli
रोहित शर्मा और विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इस समय भले ही इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (Indian Premier League 2024) के तैयारियों में जुटी हो लेकिन इसी साल होने वाले टी20 विश्वकप (ICC T20 World Cup 2024) के लिए भारतीय टीम (Team India) को चैम्पियन बनाने के लिए BCCI जोरो शोरो से तैयारी कर रही है. इस बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम कमान लगभग मिलाना तय है, तो वहीं ऐसी भी खबरे है कि विराट कोहली (Virat Kohli) को बाहर किया जा सकता है.

जिसका खुलासा एक रिपोर्ट में किया गया था, जिसमे बताया गया टी20 विश्वकप 2024 का आयोजन USA और वेस्टइंडीज में किया जायेगा, जहां की पिच धीमी होगी और विराट कोहली (Virat Kohli) को ज्यादा फायदा नहीं मिलेगा. अब इसी खबर पर कीर्ति आजाद (Kirti Azad) ने बड़ा खुलासा किया है. आइये जानते है पूरी खबर

Rohit Sharma ने कहा- हर हाल में चाहिए Virat Kohli

कीर्ति आजाद ने विराट कोहली (Virat Kohli) के बाहर किये जाने की खबर पर X सोशल मडिया पर लिखते हुए कहा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जय शाह (Jay Shah) के सामने विराट कोहली (Virat Kohli) को किसी कीमत विश्वकप में शामिल करने के लिए कहा है.

कीर्ति आजाद ने कहा कि

“मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर को 15 मार्च तक का टाइम दिया गया था, जिसमे दूसरे चयनकर्ता से बात करके यह समझाना था विराट कोहली को टी20 विश्वकप में मौका नहीं मिलेगा. हालाँकि इस पर अगरकर कुछ नहीं कर सके और किसी से यह बात नहीं मना पाए.”

ऐसी खबरे आई है कि जय शाह ने रोहित से कहा कि

“हमें किसी भी कीमत पर विराट कोहली चाहिए. विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे और इसकी आधिकारिक घोषणा टीम चयन से पहले की जाएगी.”

आईपीएल खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरुआत से ही अपना नाम वापस ले लिया था और निजी कारणों का हवाला देकर आराम की बात कही थी. इसके बाद विराट कोहली एक बेटे के पिता बने थे, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है. अब विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय टीम में वापसी को बिलकुल तैयार हैं, उसके पहले वो आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़ने को तैयार हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम पिछले 16 सालों में अब तक आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत सकी है, ऐसे में एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) की कोशिस होगी कि वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को ट्रॉफी जितवाए.

ALSO READ: “भारत की हार के वजह वो दोनों ही थे..” Mohammed Kaif ने रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को ठहराया विश्व कप हार की वजह, बताया अंतिम 3 दिनों में क्या हुआ