Yashasvi Jaiswal girlfriend Maddie Hamilton

Yashasvi Jaiswal rumored girlfriend Maddie Hamilton: यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) भारत (Team India) के युवा बल्लेबाज हैं. भारतीय फैंस को इस युवा खिलाड़ी में वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की झलक दिखती है. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) मौजूदा समय में भारत के लिए तीनो फ़ॉर्मेट में खेलते नजर आ रहे हैं. भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को यशस्वी जायसवाल तेज शुरुआत देने के लिए जाने जाते हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ भारत की जीत में सबसे बड़ा योगदान यशस्वी जायसवाल का ही रहा है. यशस्वी जायसवाल ने भारत को बड़ा स्कोर बनाने के लिए अच्छी और तेज शुरुआत देते हैं.

रुमर्ड गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं Yashasvi Jaiswal

मैडी हैमिल्टन नाम की एक लड़की की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं, उन्हें यशस्वी से जोड़कर देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वह यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) की गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि, उनके बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं है.

हैदराबाद में भारत और इंग्लैंड टेस्ट के दौरान मैडी हैमिल्टन (Maddie Hamilton) को स्टैंड में जायसवाल को सपोर्ट करते देखा गया था. इसके बाद से ही हैमिल्टन (Maddie Hamilton) को यशस्वी के साथ जोड़कर देखा जा रहा है.

3 साल से इस लड़की के संपर्क में हैं Yashasvi Jaiswal

yashasvi jaiswal with maddy

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने लगभग एक साल पहले की इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह दो महिलाओं के साथ नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट में एक लड़की वही है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ऐसी अफवाह है कि मैडी तीन साल से यशस्वी के साथ रिलेशनशिप में हैं. आईपीएल के दौरान भी यशस्वी जायसवाल को चीयर करते हुए मैडी स्टैंड में नजर आई हैं. स्टेडियम में लगातार देखे जाने की वजह से ही उनकी यशस्वी जायसवाल के साथ रिलेशनशिप की खबरें हैं.

ALSO READ: ‘बहस खत्म!’ मुझे टी20 विश्व कप 2024 में विराट कोहली हर हाल में चाहिए, Rohti Sharma ने BCCI और जय शाह को दी धमकी