abdul samad to umaran malik

रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग में डबल हेडर मुकाबला देखने को मिला। जहां पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान के बीच में हुआ तो वहीं आखरी दम पर हैदराबाद की टीम ने मुकाबले में जीत को अपने नाम किया। राजस्थान को उन्हीं के गढ़ में शिकस्त देने के बाद हैदराबाद की जीत में बड़ी भूमिका निभाने वाले अब्दुल समद अपने विनिंग छक्के की वजह से खूब चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन सबके बीच में खिलाड़ी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह उमरान मलिक को पागल कह रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाए अब्दुल समद

राजस्थान के खिलाफ आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के शिखर पर पहुंचाने वाले अब्दुल समद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर खिलाड़ी के काफी सारे वीडियोस वायरल हो रहे हैं, जिसमें समद उमरान मलिक के साथ-साथ बाकी खिलाड़ियों को भी पागल बता रहे हैं।

बता दें कि इस वीडियो को खुद आईपीएल की ऑफिशल टि्वटर हैंडल से अपलोड किया गया है।

वीडियो में समद ने कहीं ये बड़ी बात

दरअसल सोशल मीडिया पर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें तेज गेंदबाज उमरान मलिक के साथ-साथ अब्दुल समद भी दिखाई दे रहे हैं। जहां उमरान समद कहते हैं कि उन्होंने 8-9 केक के आर्डर दिए हैं और सोचिए कि समद के साथ क्या होगा? इसके बाद अब्दुल समद यह कहते हैं कि

“वह होटल पहुंच कर तुरंत अपने कमरे में भाग जाएंगे, क्योंकि सब उमरान की तरह पागल है।”

टीम को जीत दिलाना था लक्ष्य

दरसल इन सबके बाद जब उमरान मलिक ने अब्दुल समद से पूछा कि-आखिरी ओवर में जब टीम को जीतने के लिए 17 रन चाहिए थे तो आखिर आपके दिमाग में चल क्या रहा था?  इस पर समद बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि

“मेरा बस लक्ष्य टीम को जीत दिलाने का था।”

उन्होंने बताया कि वह एक अच्छी गेंद की फिराक में थे। ताकि वह उस पर शॉर्ट जड़ सकें और आखिरी ओवर में वहीं हुआ। गेंद उनके पाले में गिरी और उन्होंने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।

Read More : क्या UAE लीग में महेंद्र सिंह धोनी होंगे CSK की नई टीम का हिस्सा? बीसीसीआई ने सुनाया अपना अंतिम फैसला

Published on May 8, 2023 10:03 pm