VIRENDRA SEHWAG ON VIRAT KOHLI AND GAUTAM GAMBHIR

इंडियन प्रीमियर लीग में बीती रात गुजरात और लखनऊ के बीच में एक शानदार भिड़ंत देखने को मिली। जहां गुजरात में लखनऊ को 56 रनों से करारी शिकस्त दी है। हालांकि इस जीत के साथ ही गुजरात का प्लेऑफ में पहुंचने का सफर लगभग पक्का हो चुका है, तो वहीं लखनऊ अभी भी मझधार में अटकी हुई है।

गुजरात से लखनऊ को मिली इस करारी शिकस्त के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने लखनऊ के कप्तान और टीम के मैनेजमेंट को जमकर लताड़ लगाई है।

लखनऊ टीम मैनेजमेंट पर भड़के वीरेंद्र सहवाग

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग में लखनऊ के कप्तान और टीम मैनेजमेंट को लेकर जमकर लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा कि,

“लखनऊ उसी क्षण मैच हार गई थी। ये बड़ी चूक थी। अगर निकोलस पूरन उस वक्‍त क्रीज पर गए होते तो शायद वो 20 गेंदों में 50 रन बनाकर खेल को पलट सकते थे।”

वीरेंद्र सहवाग ने आगे कहा,

“अगर पांच ओवर में 100 रन चाहिए तो आप जीत नहीं पाएंगे। आयुष बदोनी ने 11 गेंदों में 21 रन बनाए। अगर वो समय पर आ जाते तो स्कोरिंग की रफ्तार बढ़ा सकते थे। वो निर्णय किसका था? कप्तान, कोच या मैनेजमेंट…? दीपक हुडा को तीन नंबर पर किसने भेजा। यह पोजीशन एक इन फॉर्म बैटर की थी।”

जानिए क्या था पूरा माजरा

लखनऊ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 2 विकेट के नुकसान पर 227 रन बनाए। लखनऊ की टीम को 56 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना। लखनऊ ने 8 ओवर तक बिना किसी विकेट के नुकसान पर 86 रन बना लिए थे।

तब ऐसा लग रहा था कि लखनऊ आसानी से जीत जाएगी, लेकिन मोहित शर्मा की गेंद पर राशिद खान ने कायल मेयर्स को चलता कर दिया। विकेट के बाद से ही लखनऊ की टीम बुरी तरीके से लड़खड़ा गई। टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर महज 171 रन पर सिमट कर रह गई।

Read More : पाकिस्तान 2 दिन भी नहीं संभाल पाया नंबर वन वनडे टीम का ताज, भारत ने फिर पछाड़ा, जानिए अब कौन है नंबर 1