UMARAN MALIK

कल भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच पुणे में खेला गया. भारत के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इस मैच में टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. श्रीलंकाई कप्तान दासुन शानाका के शानदार अर्धशतक से श्रीलंका ने 20 ओवर में 206 रन का स्कोर खड़ा कर दिया

जवाब में भारतीय टीम सिर्फ 190 रन ही बना सकी और मैच 16 रन से हार गई, लेकिन बीच मैच एक युवा भारतीय गेंदबाज ने एक सीनियर खिलाड़ी को ऐसा कुछ कह दिया जो दर्शकों को पच नही रहा है.

उमरान मलिक ने किया बदतमीजी

टीम इंडिया में नए नवेले गेंदबाज उमरान मलिक ने कल के मैच में कुछ ऐसा किया है, जिससे लोग उनसे बहुत खफा है. दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि ओवर नंबर 18 चल रहा था. उमरान मलिक शानदार गेंदबाजी कर रहे थे, लेकिन उनके ओवर के पांचवे गेंद पर श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने कवर के उपर से जोरदार शाॅट लगाया.

बाउंड्री पर खड़े युजवेंद्र चहल गेंद को पकड़ने गए, लेकिन गेंद उनके हाथ को छूकर बाउंड्री पार कर गई. युजवेंद्र चहल के इस फील्डिंग पर उमरान मलिक बिल्कुल खूश नही थे और उनको कुछ कहते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यहाँ देखे वीडियो

ALSO READ: दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान का नाम हुआ फाइनल! पंत की जगह सरफराज खान करेंगे विकेटकीपिंग! यह खिलाड़ी बनेगा नया कप्तान

ऐसा था मैच

टाॅस हारकर श्रीलंका जब बल्लेबाजी करने आई तो उनकी शुरुआत शानदार हुई. सलामी बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने शानदार अर्धशतक लगाया. कुसल ने 31 गेंदो में 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 52 रनों की शानदार पारी खेली.

इसके बाद पारी का अंत कप्तान दासुन शनाका ने 22 गेंदो में शानदार 56 रन बनाए और टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया. भारत को जीत के लिए 20 ओवर में 207 रन की जरूरत है.

जवाब में भारत के तरफ से सुर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल ने शानदार अर्धशतक जड़ा, लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा बाकि भारतीय बल्लेबाज प्लाॅफ रहे और भारत मैच 16 रन से हार गई.

ALSO READ: कौन है जितेश शर्मा जिसे बीच सीरीज BCCI ने Sanju Samson की जगह दिया है TEAM INDIA में मौका

Published on January 6, 2023 2:01 pm