tilak-verma-six-hit-cameraman

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए टूर्नामेंट के 9वें मैच में मुंबई के बल्लेबाज़ तिलक वर्मा ने एक छक्का ऐसा मारा कि वो सीधा कैमरामैन को जाकर लगा. गौरतलब है कि राजस्थान के खिलाफ़ इस मुक़ाबले में मुंबई की टीम को लगातार अपने दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा.

मैच के दौरान एक लम्हा ऐसा आया जब मुंबई के बल्लेबाज़ ने एक गेंद को सीधा छक्के के लिए खेल दिया और वो कैमरामैन के सिर पर जा कर लगी. जिसके बाद अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है.

घायल हुआ कैमरामैन, तिलक वर्मा का ये शॉट बना वजह

Tilak-Varma

194 रनों का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम को राजस्थान के गेंदबाज़ों ने शुरुआती झटके दिए. हालांकि इसके बाद युवा बल्लेबाज़ ईशान किशन और तिलक ने अच्छी साझेदारी करते हुए पारी को संभाला. लेकिन इसी बीच पारी के 12वें ओवर में गेंदबाज़ी करने आए राजस्थान के युवा स्पिनर रियान पराग.

वाक़या इस ओवर की पांचवीं गेंद का है जब तिलक वर्मा ने पराग की गेंद पर मिड ऑफ़ के ऊपर से  शॉट खेलते हुए छक्का मारा. तिलक का ये शॉट उस जगह मौजूद कैमरामैन के सिर पर जा कर लग गई. उस दौरान कैमरामैन की नज़र अपने कैमरे पर ही बनी हुई थी. इतनी देर में वो गेंद की तरफ़ देखते तब तक वो उनके सिर में लग चुकी थी.

ALSO READ: IPL 2022 CSKvsPBKS : पहली जीत के लिए तरस रहे कप्तान रविंद्र जडेजा, धोनी के इशारे पर प्लेइंग XI में करेंगे ये 2 बड़े बदलाव!

कैमरामैन को गेंद लगते ही बोल्ट के इस व्यवहार ने जीता फ़ैस का दिल, देखें वीडियो….

TILAK VERMA CAMERA MAN

जिस वक़्त कैमरामैन को ये गेंद लगी तो वहीं बाउंड्री के पास राजस्थान के तेज़ गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट फ़ील्डिंग कर रहे थे. बोल्ट ने कैमरामैन को गेंद लगते ही तुरंत मेडिकल टीम की तरफ़ इशारा किया. हालांकि, कैमरामैन ने इसके लिए मना करते हुए वापस अपना काम शुरु कर दिया.

ट्रेंट बोल्ट के इस व्यवहार ने मैदान में मौजूद सभी क्रिकेट फ़ैंस का दिल जीत लिया. खैर, ये इस सीज़न की पहली घटना नहीं कि मैदान में कोई गेंद से चोटिल हुआ हो. इससे पहले चेन्नई और लखनऊ के बीच खेले गए मैच में आयुष बदौनी का एक छक्का स्टैंड्स में बैठी एक महिला के सिर पर जा कर लगा था.

ALSO READ: IPL 2022 CSKvsPBKS: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मयंक अग्रवाल के साथ ये बल्लेबाज करेगा ओपनिंग, पंजाब की जीत होगी पक्की

यहाँ देखें पूरा वीडियो…..