रविंद्र जडेजा

CSK Vs PBKS : इंडियन प्रीमियर लीग में येलो आर्मी यानी कि चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings) और पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) के बीच लीग का 11वा मैच खेला जाना है। ये मैच ब्रेबौर्न स्टेडियम ( Brabourne Stadium) में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम लीग में दो मैच हार चुकी हैं।

साथ ही पंजाब की टीम अपना अंतिम मुकाबला काफी आसानी से हराने के बाद चेन्नई के साथ भिड़त के लिए आ रही है। दोनों टीम के बीच कांटे की टक्कर देखे जाने की उम्मीद है। लेकिन इस मैच के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में कुछ बदलाव भी देखे जाने की उम्मीद है। इस मैच में दो खिलाड़ी के शामिल होने की उम्मीद की जा रही हैं। इन दो बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings)…..

एडम मिल्ने ( Adam Milne)

एडम मिल्ने

न्यूजीलैंड के 29 साल के खिलाड़ी एडम मिल्ने ( Adam Milne) चेन्नई सुपर किंग्स के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा था। लेकिन कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बताया था कि वो साइड स्ट्रेन के कारण दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए हैं।

लेकिन इस मैच में जोकि पंजाब किंग्स के साथ खेला जाना है, वो प्लेइंग इलेवन के लिए उपलब्ध रहेंगे। हालांकि अगर उनके साइड स्ट्रेन के चलते टीम में नहीं आ पाए तब क्रिस जोर्डन टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। टीम को अब जीत चाहिए इसलिए चेन्नई की टीम में अनुभवी खिलाड़ियों को देखा जायेगा, ऐसी उम्मीद है। इसलिए युवा खिलाड़ी तुषार देशपांडे टीम से बाहर नजर आ सकते हैं।

राजवर्धन हैंगरगेकर ( Rajvardhan Hangargekar)

राजवर्धन हैंगरकर

ALSO READ:IPL 2022: “हार्दिक पंड्या जैसा कप्तान होना अच्छा है….” लॉकी फर्गुसन ने मैन ऑफ द मैच लेते हुए जानिए क्यों कही ये बात

19 साल के युवा भारतीय खिलाड़ी राजवर्धन हैंगरगेकर ( Rajvardhan Hangargekar) बाए हाथ के खिलाड़ी मुकेश चौधरी के स्थान पर टीम में नजर आ सकते हैं। मुकेश चौधरी को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ ही में टीम का हिस्सा बनाया गया था। चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे भरोसेमंद गेंदबाज में से एक दीपक चाहर के टीम के साथ नहीं होने के बाद उन्हें टीम से जोड़ा जायेगा। इसी उम्मीद की गई थी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

अब रविंद्र जडेजा अपनी गलती सुधारकर राजवर्धन हैंगरगेकर ( Rajvardhan Hangargekar) को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकते हैं। बता दे, पिछले मैच में शिवम दुबे के बाहर होने की उम्मीद की जा रही थी। लेकिन उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 49 रन की पारी खेली थी। इसलिए इस मैच में वो नजर आ सकते है।

ALSO READ:IPL 2022 Oragene Cap/Purple Cap: ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा हुआ कायम, पीछे रह गये विदेशी खिलाड़ी