lockie ferguson gujrat titans

IPL 2022 के 10वें मैच में गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से हरा दिया है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 20 ओवर में छह विकेट पर 171 रन का स्कोर बनाया। शुभमन गिल ने 46 गेंदों पर 84 रन की पारी खेली।

जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 157 रन ही बना सकी। दिल्ली की ओर से कप्तान ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए। गुजरात के लॉकी फर्ग्यूसन ने सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए। उन्होंने दो बार एक ही ओवर में दो-दो विकेट चटकाए। 

लॉकी फर्गुसन ने किया गजब का प्रदर्शन

lockie ferguson

इस मैच में गेंद से लॉकी फर्गुसन घातक साबित हुए और अपने 4 ओवरों में उन्होंने 4 विकेट लिए। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने कहा,

“ये उन मैचों में से एक था और मेरे पास जिस तरह की गेंदबाजी स्किल्स है, मेरे लिए चीजें बहुत आसान हो जाती हैं। यह बहुत अच्छा है (एक शक्तिशाली गेंदबाजी इकाई के लिए) और समूह में शांति फैलाने में मदद करता है। गेंद के साथ दोनों छोर से दबाव आ रहा था और इसने हमारे लिए काम किया। मुझे लगता है कि यह (अतिरिक्त तेज गेंदबाजी) एक सहज चीज है। सतह पर काफी उछाल था और मैं उस कठिन लेंथ पर गेंद करना चाह रहा था। कुछ ने पकड़ बनाई और इसने मेरे लिए ऋषभ के विकेट के साथ काम किया। गेंदबाजों का हरफनमौला प्रदर्शन अच्छा रहा। हार्दिक हमेशा हमें उस खेल को खेलने के लिए आत्मविश्वास दे रहे हैं जिसे हम खेलना चाहते हैं और एक ऐसा कप्तान होना अच्छा है जो आपके कौशल पर भरोसा करता हो।”

ALSO READ:IPL 2022: जॉस बटलर ने पेश की मिसाल, कहा मेरे शतक से नहीं बल्कि इन 2 भारतीय खिलाड़ियों की वजह से जीती राजस्थान रॉयल्स

गुजरात पहुंची पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर

SHUBHAMAN GILL

गुजरात की टीम इस सीजन में सिर्फ दूसरी टीम है, जिसने लक्ष्य को सफलतापूर्वक डिफेंड किया है। उनसे पहले राजस्थान रॉयल्स लगातार दो मैचों में टारगेट डिफेंड कर चुके हैं। अब तक 10 मैचों में सिर्फ तीन मैच पहले बैटिंग करने वाली टीम ने जीते हैं। बाकी सात मैचों में टीमों को लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल हुई।

ALSO READ: MI Vs RR: “आज रोहित शर्मा बीफ खाकर नहीं आया…” मुंबई इंडियंस की एक और हार के बाद फूटा फैंस का गुस्सा