ऋतिक रोशन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हॉट एक्टर की लिस्ट में नाम ऋतिक रोशन का भी आता है. ऋतिक की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. उनके लुक्स पर न जाने कितनी लड़कियां मरती है. आपको बता दें कि रितिक रोशन ने सुजैन खान से तलाक लेने के बाद अलग रह रहे हैं. हालांकि थोड़े समय पहले खबर आ रही थी कि ऋतिक रोशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. मुंबई के एक रेस्टोरेंटे बाहर दोनों को एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए देखा गया. जिसके बाद यह बात सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई.

खुलेआम कहीं दिल की बात

ऋतिक रोशन गायत्री भरद्वाज

ऋतिक रोशन की डेट की खबरों के चलते उनसे जुड़ी एक और खबर तहलका मचा रही है. वही अब एक एक्ट्रेस ने उन्हें खुलेआम शादी करने का प्रपोजल दिया है. वह तलाकशुदा होने के बावजूद ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती हैं. 2018 में फेमिना मिस इंडिया का ताज हासिल करने वाली गायत्री भारद्वाज (Gayatri Bharadwaj) ने खुले आम उनके तलाक शुदा होने के बावजूद भी शादी का पप्रपोजल रख दिया है.

गायत्री भरद्वाज

सुजैन खान से तलाक होने के बाद रितिक रोशन अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. इस बात का अंदाजा सबा आजाद के साथ अक्सर उनकी फोटो देखकर लगाया जा रहा है. सबा आजाद और ऋतिक के बीच अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस बीच रितिक रोशन के लिए पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स गायत्री भारद्वाज ने दिल खोलकर अपने प्यार का इजहार किया है यही नहीं उन्होंने रितिक रोशन से शादी करने के लिए इच्छा भी जताई है.

एक्ट्रेस गायत्री भरद्वाज ऋतिक रोशन से करना चाहती है शादी

gayatri-bhardwaj-cute

एक इंटरव्यू के दौरान गायत्री भारद्वाज ने कहा कि मैं अभिनेता रितिक रोशन से शादी करना चाहती हूं. उन्होंने कहा कि अगर वह दोबारा से शादी करना चाहते हैं तो मैं उनकी दुल्हन बनने के लिए तैयार हूं. इंटरव्यू के दौरान उनसे कई सवाल पूछे गए जिसमें एक ऋतिक रोशन से शादी करने का सवाल भी था.

ALSO READ:KGF के रॉकी की रियल लाइफ पत्नी है बला की खूबसूरत, ऐश्वर्या राय जैसी एक्ट्रेस भी भरती हैं इनके सामने पानी

ऋतिक रोशन बचन के प्यार

ऋतिक रोशन

इंटरव्यू में एक सवाल के दौरान उनसे पूछा गया कि ऐसे बॉलीवुड अभिनेता का नाम बताइए जिन्हें आप डेट करना चाहती हैं और एक ऐसे अभिनेता का जन्म से आप शादी करना चाहती हैं. इस सवाल के जवाब के लिए गायत्री भारद्वाज ने कहा न्याय सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट करना चाहती हूँ लेकिन मुझे नहीं पता पर सिंगल है या नहीं. शादी के लिए उन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन का नाम लिया और कहा अगर वह फिर से सेटल होना चाहते हैं तो मैं उनसे शादी करना चाहती हूं क्योंकि वह मेरे बचपन का क्रश है.

बता दें कि गायत्री अभी तक ‘ढिंढोरा’ और ‘पटोला’ जैसी फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं.

ALSO READ:KGF के ‘रॉकी भाई’ की मां असल जिंदगी में दिखती है बेहद खूबसूरत, हॉटनेस में बॉलीवुड अभिनेत्रियां भरती हैं पानी

Published on March 13, 2022 1:17 pm