Placeholder canvas

KGF के रॉकी की रियल लाइफ पत्नी है बला की खूबसूरत, ऐश्वर्या राय जैसी एक्ट्रेस भी भरती हैं इनके सामने पानी

साउथ फिल्मों के स्टार यस (Yash) जिन्होंने केजीएफ (KGF ) फिल्म में रॉकी का किरदार निभाया था। यह फिल्म यश की सबसे सुपरहिट फिल्म इन्होंने इस फिल्म में बहुत ही शानदार एक्टिंग की थी। आप लोग यह यश को तो जानते ही होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि यश की रियल लाइफ में पत्नी बहुत ही खूबसूरत है, जो अपनी खूबसूरती में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) तक को भी मात देती है।

 यश की पत्नी है ऐश्वर्या राय से भी खूबसूरत

राधिका पंडित यश

केजीएफ फिल्म के ब्लॉकबस्टर हीरो यश की पत्नी का नाम राधिका पंडित कन्नड़ (Radhika pandit Kannada) है। जोकि फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं।

KGF ROCKY BHAI WIFE

राधिका पंडित कन्नड़ ने कई मशहूर फिल्मों में काम किया और उन्होंने अपने पति यश के साथ ही कई फिल्म एवं टीवी सीरियल्स में भी एक्टिंग करते हुए नजर आ चुकी हैं।

KGF ROCKY BHAI REAL WIFE

इसी बीच इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ने लगीं और यह एक दूसरे को प्यार करने लगे। लेकिन इन दोनों ने अपने इस रिलेशनशिप को किसी से भी शेयर नहीं किया और इसे एक सीक्रेट रखा।

इसे भी पढ़ें-KGF के ‘रॉकी भाई’ की मां असल जिंदगी में दिखती है बेहद खूबसूरत, हॉटनेस में बॉलीवुड अभिनेत्रियां भरती हैं पानी

2016 में यश और राधिका ने लिए थे सात फेरे

यश और राधिका पंडित

2016 में यश और राधिका ने बैंगलोर (Bangalore) के एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी। जिसके बाद साल 2018 में उनके घर पर एक बेटी का जन्म हुआ था।

यश अपनी पत्नी और बेटे के साथ

इसके 1 साल बाद यश की पत्नी राधिका पंडित कन्नड़ (Radhika pandit Kannada) ने एक बेटे को भी जन्म दिया था। यह दोनों अपनी लाइफ को लेकर काफी खुश हैं।

इसे भी पढ़ें-इसलिए Akshay Kumar के साथ फिल्म करने में हिचकिचाती हैं करीना कपूर, ट्विंकल के सामने किया खुलासा