Placeholder canvas

स्मृति मंधाना के अफेयर का हुआ खुलासा, 26 साल के लड़के को कर रही डेट, बॉयफ्रेंड ने उनके नाम का कराया टैटू

क्रिकेट की दुनिया में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम तो सुर्ख़ियों में बना रहता है उसी तरह अब महिला क्रिकेट टीम भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. महिला क्रिकेट की ही स्मृति मंधाना की महिला क्रिकेटर के फैंस संख्या बहुत बड़ी हैं. और वह कई फैंस की क्रश भी हैं. इसलिए उनको नेशनल क्रश भी कहते हैं. लेकिन नेशनल क्रश का दिल किस पर आ गया हैं ये बात सामने आ चुकी हैं.

पलाश नाम के लड़के को कर रही डेट

स्मृति मंधाना पलाश मुच्छल

एक इंटरव्यू के दौरान स्मृति मंधाना ने लगभग ये बात कबूल ही करने वाली थी की ये किसे डेट कर रहीं हैं. दरअसल शो को होस्ट करने वाली महिला होस्टर मंधाना से दर्शकों से लिए गए सवालों के जवाब पूछ रही थी. होस्टर ने पूछा, ‘‘किसी ने पलाश नाम के लड़के को लेकर कमेंट किया कि पलाश इतने खास क्यों हैं स्मृति मंधाना के लिए?’ 

सवाल सुनते ही स्मृति मंधाना ने के चेहरे पर हलकी सी स्माइल आ जाती है और हँसते हुए कहती हैं कि, मुझे नहीं पता इसके बारे में शायद पलाश और खास राइम कर रहा है इसलिए उसने ऐसा लिखा हो।’  इसके बाद सवाल कर रही होस्ट ने कहा कि मुझे लगता है आप इस सवाल से बचने की कोशिश कर रही हो. लेकिन, प्लीज़ हमे इसके बारे में थोडा सा कुछ भी तो बता दो. इसके बाद स्मृति मंधाना कहती है कि इसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता. उनके ऐसे रिएक्शन से साफ़ पता चल जा रहा हैं पलाश नाम के लड़के से कुछ तो है.

बॉयफ्रेंड पलाश ने कराया स्मृति नाम के टैटू

पलाश मुच्छल का हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हुआ जिसमें वह छोटे डॉगी के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं। अगर इस वीडियो को जूम करके देखें तो  उनके हाथ में SM18 नाम का टैटू करवाया हुआ हुआ है। पलाश मुच्छल के इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘SM18- मतलब स्मृति मंधाना।’ मालूम हो कि स्मृति मंधाना की जर्सी नंबर 18 ही है.

यहां देखें पलाश के टैटू

पलाश

बता दें ये पहली दफा नहीं है जब  दोनों के अफेयर के प्रूफ मिले है इससे पहले नेशनल क्रश स्मृति मंधाना ने भी पलाश मुच्छल का नया गाना ‘आखिरी बार’ जब रिलीज हुआ था तब स्मृति मंधाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उसका प्रमोशन भी किया था.

वर्ल्ड कप में शतकीय पारी खेल टीम को दिलाया जीत

ICC Womens WC

 भारत ने ICC महिला विश्व कप के अपने तीसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज को 155 रन से करारी शिकस्त दी है। इस जीत में स्मृति मंधना और हरमनप्रीत कौर ने बड़ी ही अहम भूमिका निभाई। दोनों खिलाड़ियों ने शानदार शतक लगाए और भारत को मैच जीताया
बाएं हाथ की सलामी बल्लेबाज मंधना ने 123 रन की पारी खेली। उन्होंने 13 चौके और दो छक्के लगाए। इस बीच हरमनप्रीत ने पारी को 300 के पार ले जाने का काम किया। उन्होंने 46वें ओवर में अपना शतक पूरा किया। 33 वर्षीय इस खिलाड़ी ने 10 चौके और 2 छक्के लगाए।