MANOJ TIWARI WIFE SHUSHMITA ROY

भारतीय क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना कलेक्शन है. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि टीम इंडिया (Team India) में इस वक्त कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री या मॉडल से शादी की है. आज हम भारत के पांच ऐसे खिलाड़ियों की बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए कुछ खास कमाल नहीं दिखाया, पर जब बात इनकी पत्नियों की आती है तो उनकी पत्नी खूबसूरती में अच्छी- अच्छी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती हैं.

मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय

सुष्मिता रॉय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है, जो अपने वैकेशन और कई खूबसूरत तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. अपने पति मनोज तिवारी के साथ भी कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

टीम इंडिया के लिए 12 वनडे और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच मैच खेल चुके मनोज तिवारी ने वनडे में 287 रन और टी-20 में 15 रन बनाए हैं.

अशोक डिंडा की पत्नी श्रेयासी रुद्रा

टीम इंडिया (Team India) के लिए इस खिलाड़ी को टी-20 और 13 वनडे मैच खेलने का मौका मिला, जहां गेंदबाजी करते हुए इस खिलाड़ी ने वनडे में 12 विकेट अपने नाम किए हैं.

अशोक डिंडा की पत्नी बंगाली परिवार से हैं जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से यह लोगों को दीवाना बनाती है.

परविंदर अवाना की पत्नी संगीता कसाना

टीम इंडिया (Team India) के लिए 2 टी-20 मैच इस खिलाड़ी को खेलने का मौका मिला था, जिसकी बीवी एक पुलिस इंस्पेक्टर है. इनकी बीवी के सामने बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियां की खूबसूरती भी फीकी पड़ जाती है.

विनय कुमार की पत्नी ऋचा सिंह

घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक और शानदार प्रदर्शन से कई बार जीत दिलाने वाले विनय कुमार अपनी पत्नी के साथ बेहद ही साधारण जीवन बिता रहे हैं. यह दोनों ही कपल आज अपनी जिंदगी में बेहद ही खुश है, जहां इस वक्त रिचा सिंह राइटिंग और फैशन डिजाइनिंग का काम करती है.

स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टूअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती भी दिखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है जो एक स्पोर्ट्स एंकर भी है और मैच के दौरान कई बड़े-बड़े खिलाड़ियों का इंटरव्यू भी लेती है.

टीम इंडिया के लिए 6 टेस्ट, 14 वनडे और तीन टी-20 मैच खेल चुके स्टुअर्ट बिन्नी का प्रदर्शन भारत के लिए कुछ खास नहीं रहा.

ALSO READ: संन्यास का मन बना चुके Shikhar Dhawan की अचानक खुली किस्मत, Team India के इस टीम के बनेंगे कप्तान!

Published on July 1, 2023 11:19 pm