Placeholder canvas

वेस्टइंडीज दौरे से पहले Team India में हुआ बड़ा बदलाव, BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने दी जानकारी

by NISHU
ROGER BINNY ON TEAM INDIA

जुलाई महीने में टीम इंडिया (Team India) को वेस्टइंडीज का दौरा करना है, जहां टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज की शुरुआत से पहले एक बहुत बड़ी घोषणा की है और बताया है कि अब अगले 3 सालों के लिए टीम इंडिया (Team India) का लीड स्पॉन्सर कौन होगा, यानी कि अब वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज से टीम इंडिया की जर्सी पर एक नया लोगो नगर आएगा जो अगले कुछ सालों तक चलता रहेगा.

अब Team India की जर्सी पर दिखेगा ये लोगो

आप बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे से पहले बीसीसीआई ने ऐलान किया है कि dream11 अगले 3 सालों के लिए भारतीय टीम की लीड स्पॉन्सर होगी, जिसने बायजू की जगह ली है. बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा कि

“मैं dream11 को बधाई देता हूं और फिर से बोर्ड पर उनका स्वागत करता हूं. बीसीसीआई की ऑफिशल स्पॉन्सर से लेकर अब लीड स्पॉन्सर बनने तक बीसीसीआई dream11 साझेदारी लगातार मजबूत होती जा रही है, जो भारतीय क्रिकेट के विश्वास मूल्य क्षमता और विकास का प्रत्यक्ष प्रमाण है. जैसा कि हम इस साल के अंत में आईसीसी वर्ल्ड कप की मेजबानी की तैयारी कर रहे हैं. दर्शकों के अनुभव को बढ़ाना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है.”

हाल ही में बदला है टीम इंडिया का किट स्पॉन्सर

आपको बता दें कि हाल ही में टीम इंडिया (Team India) के किट स्पॉन्सर में भी बदला हुआ था और भारतीय क्रिकेट टीम का नया किट स्पॉन्सर एडिडास को बनाया गया था. ड्रीम स्पोर्ट्स के सह संस्थापक और सीईओ श्री हर्ष जैन ने ड्रीम 11 स्पॉन्सर बनने पर बीसीसीआई और टीम इंडिया को लेकर यह कहा कि

“हम एक अरब भारतीय क्रिकेट फैंस के साथ क्रिकेट के प्रति अपना सारा प्यार साझा करते हैं और राष्ट्रीय टीम का मुख्य प्रायोजक बनना हमारे लिए गर्व और सौभाग्य की बात है.”

ALSO READ: वेस्टइंडीज दौरे से पहले इस भारतीय खिलाड़ी ने रोहित शर्मा को हटा इस दिग्गज को कप्तान बनाने की उठाई मांग

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00