Placeholder canvas

Team India को आखिरकार आ ही गई इन 2 धुरंधर खिलाड़ियों की याद, अब तो हर हाल में वर्ल्ड कप 2023 जीतना तय!

इस साल के अंत में जो वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है, उसके लिए जोरों से तैयारियां शुरू हो चुकी है. टीम इंडिया इस बार ट्रॉफी जीतने के इरादे से उतरने वाली है, जिसके लिए दो धाकड़ खिलाड़ियों की काफी लंबे समय के बाद टीम में एंट्री भी हो चुकी है. अगर यह खिलाड़ी वर्ल्ड कप में भारत की तरफ से खेलते हैं तो फिर भारत को इस टूर्नामेंट को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है .

Team India में हुई इन धुरंधर खिलाड़ियों की वापसी

हम टीम इंडिया (Team India) के जिन दो खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह है. वर्ल्ड कप से पहले यह बताया जा रहा है कि एशिया कप के जरिए यह दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. ऐसे में यह तय है कि इस साल के वर्ल्ड कप में इन दोनों खिलाड़ियों का एक बार फिर से कमाल देखने को मिलेगा.

जसप्रीत बुमराह काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. वहीं आईपीएल में चोटिल होने के बाद केएल राहुल टीम से बाहर हैं, जहां दोनों खिलाड़ियों के आने से टीम की ताकत दोगुनी हो जाएगी.

एशिया कप में भी दिखाएंगे कहर

एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के जरिए टीम इंडिया (Team India) के ये दो खिलाड़ी कमाल दिखाएंगे जिसकी मेजबानी इस साल श्रीलंका और पाकिस्तान के पास है.

31 अगस्त से 17 सितंबर तक पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में एशिया कप खेला जाएगा. जसप्रीत बुमराह की न्यूजीलैंड में पीठ की सफल सर्जरी हुई थी और वह काफी तेजी से रिकवरी हो रहे हैं.

ऐसे में इस खिलाड़ी के आने से जयदेव उनादकट, उमरान मलिक और मुकेश कुमार जैसे तेज गेंदबाजों की छुट्टी हो सकती है. वहीं टीम इंडिया (Team India) के एक और धाकड़ खिलाड़ी श्रेयस अय्यर की फिटनेस को लेकर अभी किसी तरह का कोई अपडेट नहीं आया.

ALSO READ: ये क्या मजाक चल रहा है ..? ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड के शर्मनाक प्रदर्शन पर भड़के केविन पीटरसन