IND vs NZ

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में सेमीफाइनल मैच में हार के बाद अब न्यूजीलैंड टीम के साथ सीरीज खेलने उतरने वाली है। भारतीय क्रिकेट टीम हार्दिक पांड्या की अगुवाई में खेलने वाली है। भारत और न्यूज़ीलैंड दोनों ही टीम सेमीफाइनल से बाहर हुई थी।

भारतीय टीम के कोच वीवीएस लक्ष्मण और कप्तान पंड्या टीम की सीरीज जीत की तरफ इशारा कर चुके हैं। वहीं टीम के युवा खिलाड़ियों ने काफी गर्मजोशी के साथ प्रैक्टिस की है। बीसीसीआई ने वीडियो शेयर किया है। जिसमें खिलाड़ी प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं।

बीसीसीआई ने किया प्रैक्टिस का वीडियो शेयर

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में बाहर हो गया है। पिछले साल टी20 विश्व कए पहले ही राउंड में ही हारकर बाहर हो गया था। जिसके बाद टीम इंडिया के लिए कप्तान रोहित शर्मा को और कोच राहुल द्रविड़ को बनाया गया था। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम आक्रामक अंदाज में टी20 क्रिकेट खेलना शुरू किया था।

अब आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में भारत एक बार फिर अपने अक्रामक अप्रोच को कायम नहीं रख पाया है, जिसके बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल से आगे नहीं बढ़ पाई। बीसीसीआई अब अगले टी20 विश्व कप जोकि 2 साल होगा, एक नई टीम की नीव डालने की कोशिश करेगी।

पंत-सैमसन और अय्यर को बल्ले से हवाई फायर

भारतीय टीम की युवा ब्रिगेड की ओर से एक के बाद एक युवा खिलाड़ी हवाई फायर करते दिखे। जिसमें कप्तान हार्दिक पंड्या, दीपक हुडा, संजू सैमसन और ऋषभ पंत ने कमाल का प्रदर्शन किया। वहीं श्रेयस अय्यर का बल्ला अलग ही अंदाज में नजर आया।

श्रेयस अय्यर गेंद पर ऐसा प्रहार कर रहे थे कि गेंद को हिट करने के बाद उन्होंने पलटकर नही देखा। श्रेयस अय्यर के साथ ही संजू सैमसन ने भी प्रैक्टिस के दौरान छक्कों बारिश कर दी। ऋषभ पंत ने भी प्रैक्टिस के दौरान गेंद को हवाई सैर पर भेजा।

Also Read : NZ vs IND: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 से पहले आई बुरी खबर, इस वजह से रद्द हो सकता है पहला टी20 मैच

विस्फोटक मैच की उम्मीद

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड टीम के बीच वेलिंग्टन के मैदान पर टी20 से पहले प्रैक्टिस में अपनी पावर हिटिंग दिखाई है। जिसके बाद तय है कि टीम इंडिया कि तरफ से बेहद शानदार मैच देखने को मिलेगा।

खिलाड़ी मैदान में भी प्रैक्टिस मैच की तरह ही शॉट्स लगाने की कोशिश करेंगे। शुक्रवार को कीवी टीम के साथ पहले मैच में स्टेडियम में मौजूद फैंस को फुल पैसा वसूल मैच देखने को मिलेगा, इसकी पूरी उम्मीद है।

Also Read : पूर्व कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान ट्रॉफी जीतना है तो रोहित शर्मा की जगह इस खिलाड़ी को बनाएं टी20 कप्तान