CSK RAINA DHONI AND JADEJA

Fans want Suresh Raina back with CSK : इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की एक अलग छवि है। सीएसके लीग की सफल टीम में से के है। पिछला सीजन सीएसके के लिए टीम की परफॉर्मेस और टीम के माहौल दोनो के लिए ही काफी खराब रहा था।

रविंद्र जडेजा का कप्तान के तौर पर पीछे हटना टीम के लिए काफी बड़ा झटका था, जिसके बाद खिलाड़ी के बाहर होने को लगभग पक्का ही माना जा रहा था, लेकिन अब टीम में रविंद्र जडेजा में रिस्टार्ट की बात कही है, जिसके बाद फैंस टीम में सुरेश रैना (Suresh Raina) की भी वापसी चाहते हैं।

रविंद्र जडेजा का CSK से बाहर जाना लगभग था तय

पिछले आईपीएल सीजन के बाद रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ी तस्वीरों को अपने ऑफिशियल अकाउंट से डिलीट कर दिया था। ये बात भी समाने आई थी कि रविंद्र जडेजा टीम छोड़ने वाले है। वो नई टीम की तरफ रुख कर रहे हैं।

पिछले आईपीएल सीजन में 16 करोड़ की सबसे बड़ी रकम के साथ सीएसके ने रविंद्र जडेजा को अपने साथ शामिल किया था। लेकिन टीम की हार के बाद बीच सीजन में सीएसके के प्ले ऑफ से बाहर होने की कगार पर टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। वहीं बाद ने रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर किया गया था।

जडेजा ने कहा सब ठीक है

रविंद्र जडेजा के सीएसके से अलग होने की सारी बात अब खत्म हो चुकी है, क्योंकि रविंद्र जडेजा ने ट्वीट कर महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि सब ठीक है, हैशटैग रिस्टार्ट, फिर से शुरुआत। जिसपर सीएसके ने कमेंट किया, ‘हमेशा- हमेशा के लिए। इसपर सुरेश रैना ने लिखा – सीएसके हमारे लिए जीवन भर परिवार रहेगा।’ इस पर जडेजा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हां भाई।’

CSK ने शेयर की धोनी, रैना के जडेजा की फोटो फैंस बोले Raina भी करें Restart

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर ने महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा की तस्वीर शेयर की है। जिसपर लिखा ‘वह तिकड़ी जो ‘वन्स अपॉन ए टाइम’ और ‘हैप्पी एवर आफ्टर’ से बढ़कर है! #378′। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में सीएसके ने रैना पर बोली नही लगाई थी और ना ही ऑक्शन पहले उन्हें रिटेन किया था। जिसपर फैंस काफी नाराज़ थे। लेकिन रविंद्र जडेजा के रिस्टार्ट के बाद अब फैंस सुरेश रैना की वापसी की भी गुजारिश कर रहे हैं।

Also Read : NZ vs IND: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 से पहले आई बुरी खबर, इस वजह से रद्द हो सकता है पहला टी20 मैच

रिलीज किए गए खिलाड़ी: ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, एडम मिल्ने, हरि निशांत, क्रिस जॉर्डन, भगत वर्मा, केएम आसिफ, नारायण जगदीशन

नीलामी के लिए शेष राशि: 20.45 करोड़

शेष विदेशी स्लॉट्स: 2

वर्तमान टीम: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), डेवोन कॉन्वे, ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सुभ्रांशु सेनापति, मोईन अली, शिवम दुबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मतीश पाथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर , प्रशांत सोलंकी, महेश तीक्ष्णा

Also Read : पूर्व कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान ट्रॉफी जीतना है तो रोहित शर्मा की जगह इस खिलाड़ी को बनाएं टी20 कप्तान