TARAK MEHTA KA ULTA CHASHMA

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों को मनोरंजन कर रहा है। ऐसे में इस कॉमेडी सीरियल में बहुत से चाइल्ड आर्टिस्ट ने भी काम किया। जिसको लोग आज भी याद करते हैं। वह काफी बड़े हो गए हैं। सीरियल में टप्पू का रोल प्ले करने वाले भव्य गांधी अब काफी बड़े हो गए हैं।

उन्होंने टप्पु के किरदार से बहुत ही नाम कमाया। टप्पू ने शो में 10 साल पहले एंट्री की थी और अब वह बहुत बड़े हो गए हैं। उनकी गर्लफ्रेंड बन चुकी है।

 टप्पू, दिगागंना सूर्यवंशी को कर रहे हैं डेट

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का रोल प्ले करने वाले भव्य गांधी ने काफी पहले छोड़ दिया था। अब उनकी गर्लफ्रेंड भी हैं, जिसका नाम दिव्यांगना सूर्यवंशी है।

टप्पू शो को छोड़कर अब मॉडलिंग में अपना करियर बना रहे हैं। दिगांगना बहुत सुंदर एक्ट्रेस हैं और वह फिल्म में काम कर चुकी हैं। सबसे खास बात यह है कि वह राजघराने से ताल्लुक रखती है।

 गोविंदा के साथ काम किया

भव्य गांधी की गर्लफ्रेंड दिगांगना सूर्यवंशी ने गोविंदा के साथ फिल्म रंगीला राजा में काम किया। उसके बाद उन्हें कई सारे टीवी सीरियल में देखा जा चुका है। इन दोनों के में उम्र का बहुत फर्क है। लेकिन उम्र इन दोनों के प्यार में उम्र आड़े नहीं आती।

ALSO READ:आमिर खान और सैफ अली खान इस वजह से अपने से छोटी उम्र की लड़कियों को करते हैं डेट और फिर शादी

 टप्पू ने इस वजह से शो  को छोड़ा

बता दें कि टप्पू ने सीरियल को इसलिए छोड़ा क्योंकि उन्हें रोल नहीं मिल रहा था और उन्हें साइड लाइन किया गया था। इसलिए उन्हें शो को छोड़ना पड़ा। अब भव्य गांधी मॉडलिंग में अपना करियर बना रहें हैं।

एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी अपने शानदार लुक्स और एक्टिंग स्किल के लिए जानी जाती हैं. रविवार को एक्ट्रेस कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं. बता दें कि कांग्रेस की भारत जो यात्रा पिछले 8 दिनों से राजस्थान में चल रही है. रविवार को इस यात्रा में दिगांगना सूर्यवंशी भी नजर आई.

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं दिगांगना

बता दें कि दिगांगना सूर्यवंशी कांग्रस नेता राहुल गांधी  के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ALSO READ: कटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ में क्या है रिश्ता, खुद कैफ ने बताया दोनों के बीच का असली रिश्ता

Published on January 12, 2023 7:47 pm