कटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ में क्या है रिश्ता, खुद कैफ ने बताया दोनों के बीच का असली रिश्ता
कटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ में क्या है रिश्ता, खुद कैफ ने बताया दोनों के बीच का असली रिश्ता

मुंबई: बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली कटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल के साथ अपनी शादी को लकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कटरीना कैफ ने अभी हाल ही में राजस्थान में शादी की है. इनकी शादी के बीच सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ और इंडियन टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को रिलेट कर कई सारे मीम्स और जोक्स वायरल हो रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक कटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ का सरनेम एक जैसा है. इसी वजह से अक्सर दोनों के बीच क्या रिलेशन है इसका जिक्र सोशल मीडिया पर होता रहता है. इससे पहले भी कई बार यूजर्स दोनों को एक दूसरे से रिलेट करते रहे हैं. एक बार सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सीधा मोहम्मद कैफ से पूछ लिया था कि क्या आप और कटरीना कैफ के बीच कोई रिलेशन है.

अगर नहीं तो क्या फ्यूचर में कोई चांस है. हालांकि इस तरह के सवालों पर मोहम्मद कैफ ने जवाब देते हुए कहा था कि अभी तक रिलेटेड नहीं हूं.. बाकी हैप्पिली मैरिड हूं. हां, पर मैंने एक स्टोरी सुनी थी कि कैसे कटरीना कैफ को उनका सरनेम मिला था और उस कहानी के अनुसार इसका संबंध मुझसे है.

कटरीना कैफ के पिता का नाम भी है मोहम्मद कैफ

katrina kaif

ऐसे में एक बार फिर कैफ के वह पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं, और दोनों को जोड़ा जा रहा है. चलिए अब आपको सोशल मीडिया पर चल रही उस स्टोरी के बारे में भी बता देते हैं जिसमें कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ के रिलेशन के बारे में बताया गया है.

ALSO READ:दीपक हुड्डा ने लगाया घातक छक्का रवि शास्त्री को भुगतना पड़ा अंजाम, बाल- बाल बची जान, देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक कैटरीना कैफ पहले अपनी मां का सरनेम टर्केट इस्तेमाल करती थीं. वहीं उनके पिता का नाम मोहम्मद कैफ था जो कश्मीरी मूल के ब्रिटिश थे, जबकि उनकी मां ब्रिटिश हैं. हालांकि, जब कैट छोटी थीं तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. और इसके बाद कैट अपनी मां का सरनेम यूज़ करती थीं. लेकिन जब वह इंडिया आईं तो उन्हें अपना नाम बदलने का सुझाव मिला. जिसकी वजह से उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद कैफ से प्रभावित होकर ही कटरीना ने अपना सरनेम कैफ रख लिया था.

पहले ये था कटरीना कैफ का सरनेम

katrina kaif and mohmmad kaif

जानकारी के मुताबिक 2004 के समय जब कैट को अपना नाम बदलने का सुझाव मिला था तब पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ काफी सुर्खियों में थे. वह एक उभरते हुए क्रिकेटर थे और टीम इंडिया का अहम हिस्सा थे. ऐसे में उन्होंने कैफ से प्रभावित होकर अपना सरनेम कैफ रख लिया था.

ALSO READ:IND vs ENG 2nd T20: दूसरे टी20 में जसप्रीत बुमराह की हुई वापसी, इस खिलाड़ी को रोहित शर्मा करेंगे कुर्बान

वहीं ख़बरों की माने तो कटरीना कैफ के पहले सरनेम बोलने में लोगों को काफी दिक्कत होती थी और जब उनसे अपना नाम बदलने को कहा गया तो उन्होंने अपने सरनेम में अपने पिता का नाम लगा लिया, और कैटरीना ने टर्केट हटाकर कैफ लगा लिया.