Placeholder canvas

आमिर खान और सैफ अली खान इस वजह से अपने से छोटी उम्र की लड़कियों को करते हैं डेट और फिर शादी

by Avantika
SAIF ALI KHAN AND AMIR KHAN

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से खूब धमाल मचाया और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम और शोहरत कमाई, लेकिन वह अपनी रियल लाइफ में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। कुछ अभिनेता और अभिनेत्रियों ने 1 से 2 बार शादी की। लेकिन फिर भी उनकी शादी नहीं चल पाई। इस लिस्ट में सैफ अली खान और आमिर खान का नाम सबसे पहले आता है।

आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया। आमिर खान बेटी इरा ने कुछ दिन पहले अपने बॉयफ्रेंड से इंगेजमेंट की थी और इंगेजमेंट की पार्टी में बहुत से सितारों ने शिरकत की थी।

सगाई में दिखा इरा का नया अंदाज

आमिर खान की पर्सनल लाइफ की वजह से वह काफी सुर्खियों बने रहते हैं। क्योंकि एक्टर दो बार शादी कर चुके हैं और तीसरी बार शादी करने की खबरें सामने आ रही हैं, जिसकी वजह से तो काफी चर्चा में बने रहे। आमिर की पहली पत्नी किरण की बेटी इरा ने हाल ही में इंगेजमेंट किया।

किरण और आमिर खान का एक बेटा भी जिसका नाम आजाद है। लंबे समय साथ रहने के बाद आमिर खान ने दूसरी पत्नी से भी तलाक ले लिया। और वह तीसरी शादी करने की तैयारी में हैं।

बता दें कि आमिर खान की फिल्म दंगल में फातिमा ने आमिर की बेटी का रोल प्ले किया था। लेकिन अब इन दोनों के अफेयर की चर्चा सामने आ रही है। खबरों की मानें तो आमिर खान इन से जल्दी तीसरी शादी करने वाले हैं। हालांकि उनके और फातिमा की उम्र में बहुत बड़ा अंतर है।

ये भी पढ़ें-सोनाक्षी सिंहा को स्कूल के दिनों में हो गया था सच्चा प्यार, अब खान परिवार की बनेंगी बहू

सैफ अली खान का नाम भी शामिल

बता दें कि सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद अपने से 12 साल छोटी करीना कपूर को अपनी पति का दर्जा दिया और उनके दो बच्चे हैं।

ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान के तीसरी बार माँ बनने की खबर सुनकर सैफ अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00