Placeholder canvas

सोनाक्षी सिंहा को स्कूल के दिनों में हो गया था सच्चा प्यार, अब खान परिवार की बनेंगी बहू

by TrendBihar
Sonakshi Sinha

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस व् एक्टर शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि इन दिनों सेलिब्रिटीज से लेकर आम इंसान तक शादी के बंधन में बधते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में खबर हैं कि सोनाक्षी सिन्हा भी जल्द ही शादी करने वाली हैं.

जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी दबंग खान के घर की बहू बनने वाली हैं. जी हां आप सोच रहे होंगे खान परिवार में सलमान खान को छोड़कर सभी लोग तो शादी कर चुके हैं. हालांकि सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले से करने वाली हैं.

बता दें सोनाक्षी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पहले प्यार के बारे में भी चर्चा की थी. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि जब वह स्कूल में पढ़ती थी तो उन्हें पहली बार किसी से प्यार हुआ था. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें जब पहली बार प्यार हुआ था तो उनका वह प्यार सच्चा था. सोना का बचपन का प्यार करीब 5 सालों तक चला था. इतना ही नहीं सोना ने ये भी कहा कि जब वह स्कूल में थी तो उन्हें प्यार हुआ था. हालांकि ग्रेजुएशन पूरा होने क बाद उनका ब्रेकअप हो गया. और वह अपने प्यार से अलग हो गयी .

सोनाक्षी सिन्हा ने रिलेशनशिप के बारे में कही ये बात, बताया रिश्ता क्यों हैं जरुरी  

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया है कि आप रिश्तो में रहकर बहुत कुछ सीखते हैं. आप आगे बढ़ना सीख जाते हैं. इतना ही नहीं सोनाक्षी ने ये भी कहा कि वह पढ़ाई ख़त्म होने के बाद काम करती गई और नए लोग मिलते गए. सोनाक्षी ने नए लोगों से काफी कुछ सीखा. इस दौरान उन्होंने बताया वह लाइफ में ऐसे इंसान को चाहती हैं जो उन्हें सहन और प्यार कर सकें.

सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार की बनेंगी बहू

सोनाक्षी सिन्हा की शादी सलमान खान के परिवार में होने वाली है. सोनाक्षी का अफेयर सोहेल खान के साले के साथ चल रहा है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपना डेब्यू भी सलमान खान की फिल्म दबंग से किया था. सोनाक्षी को फिल्मों में लाने वाले भी सलमान खान ही है.

ALSO READ: कॉलेज के दिनों में बेहद स्टाइलिश थी तारक मेहता की कोमल भाभी, फोटोज देख हैरत में पड़ जायेंगे आप

Published on November 27, 2022 5:21 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00