Placeholder canvas

कॉलेज के दिनों में बेहद स्टाइलिश थी तारक मेहता की कोमल भाभी, फोटोज देख हैरत में पड़ जायेंगे आप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को बहुत पसंद आता है। हर उम्र वर्ग के लोग इसे देखना पसंद करते हैं क्योंकि इसमें बहुत ही ज्यादा अच्छा कंटेंट दिखाया जाता है। इस शो में काम करने वाले किरदारों ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया। आज हम आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कोमल भाभी के किरदार के बारे में बताएंगे जोकि शो मे कोमल भाभी का रोल प्ले करती हैं।

कोमल भाभी का रियल नेम अंबिका रंजन है। कोमल भाभी को सीधा-साधा दिखाया गया है, लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश हैं।

कोमल भाभी की तस्वीरों को देख लोग रह गए हैरान

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंबिका रंजन यानी कि कोमल भाभी डॉक्टर हाथी की पत्नी का रोल प्ले करती हैं। जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं। कोमल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में अंबिका ने अपनी एक फोटो शेयर की जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया यह तस्वीर बहुत पुरानी है।

डॉक्टर हाथी की वाइफ का रोल प्ले करने वाली मोटी कोमल उस वक्त बहुत ही स्लिम ट्रिम थीं। इस तस्वीर में ही उन्होंने सलवार कमीज पहन रखा है और सर पर दुपट्टा रखा हुआ है। जैसै ही उन्होंने अपनी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर की उनके फैंस देखकर हैरान रह गये और उनकी तारीफ करने लगे।

अंबिका ने फोटो शेयर कर लिखी यह बात

बता दें कि कोमल भाभी यानी कि अंबिका ने जैसे ही अपनी तस्वीर शेयर कि उन्होंने कैप्शन में लिखा फ्लैशबैक सिनोनिम्स स्मरण स्मृति यादें और राहत। उन्होंने लिखा कि मैं मीठीबाई कॉलेज में पढ़ रही थी कॉलेज की बात सारी यादें मेरे दिल में है।

उन्होंने लिखा कि मस्ती दोस्त इंटर कॉलेज कंपटीशन ऑडिशन नोटिस बोर्ड पर लिखे हुए वीनर्स के नाम चाय, वडा पाव, ब्रेड सांभर इन सब को बहुत याद करती हूं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रही है उसको खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता के टप्पू की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं आलिया भट्ट और उर्वशी रौतेला, देखें तस्वीरें