TAPPU KI GIRLFRIEND
इंडस्ट्री में चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत करते हैं और देखते ही देखते कब बड़े भी हो जाते हैं उनको पहचाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ तारक मेहता के उल्टा चश्मा में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम कर रहे टप्पू का। टप्पू ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया और वह काफी बड़े हो गए हैं और उनकी एक गर्लफ्रेंड भी है। उनकी गर्लफ्रेंड भी एक टेलीविजन एक्ट्रेस है। आज हम आपको टप्पू की गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे।

 दिगांगना सूर्यवंशी को डेट कर रहे हैं टप्पू

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का रोल प्ले करने वाले भव्य गांधी अब इस शो में नजर नहीं आते। वह अब मॉडलिंग में अपना भाग्य आजमा रहे हैं ऐसे में अब वह एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को डेट कर रहे हैं।

दिगांगना टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई सारे टीवी सीरियल में काम किया है। और वह एक राजघराने से ताल्लुक रखती हैं।

दिगांगना गोविंदा की फिल्म रंगीला में राजा गोविंदा के साथ काम किया था। अक्सर भव्य गांधी और दीगांगना को इवेंट्स में साथ देखा जाता है। कई बार मुंबई के रेस्टोरेंट में भी उन्हें स्पॉट किया गया है।

हालांकि इन दोनों की उम्र में काफी फर्क है। दिगांगना भव्य से उम्र में काफी बड़ी हैं। लेकिन इन दोनों के प्यार के बीच में इनकी उम्र आड़े नहीं आती।

ये भी पढ़ें-TMKOC: ‘दयाबेन’ के रोल के लिए इस एक्ट्रेस ने दिया ऑडिशन, रिजेक्ट होने के बाद खोला तारक मेहता का पोल

 इस वजह से ही टप्पू ने छोड़ा था शो

बता दें कि भव्य ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैंने शो को इस वजह से नहीं छोड़ा कि किरदार में कोई दिक्कत है। मैनै शो को इसलिए छोड़ा क्योंकि उन्हें मेकर्स साइडलाइन कर देते थे।

टप्पू ने इस बारो में मेकर्स से काफी बात भी की लेकिन मेकर्स ने उन्हें हर बार नजरअंदाज करते थे। जिसकी वजह से भव्य गांधी ने शो को छोड़ दिया।