SKY TR

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे एकदिवसीय सीरीज का आज दूसरा मैच खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण यह मैच रद्द हो गया. इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत ने 4.5 ओवर की बैंटिग की थी तभी बारिश आ गई और उसके बाद बारिश ने रूकने का नाम नही लिया जिसके बाद मैच को रद्द घोषित किया गया.

शुभमन और सुर्या का शानदार प्रदर्शन

पहली बारिश के बाद जब मैच शुरू हुआ तो कुछ ही देर में कप्तान शिखर धवन सिर्फ 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद शुभमन गिल और सुर्याकुमार यादव के बीच एक अच्छी साझेदारी हुई. जहाँ एक तरह शुभमन गिल ने 42 गेंदो में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 45 रन बनाए थे, तो दूसरी तरह सुर्यकुमार यादव ने 25 गेंदो में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 34 रनों की पारी खेली. दोनो नाबाद बल्लेबाजी कर रहे थे तभी फिर से बारिश आई और इस बार मैच रद्द हो गया.

ALSO READ: IND vs NZ 2nd ODI: बारिश की वजह से रद्द हुआ भारत-न्यूजीलैंड का दूसरा मुकाबला, अब इस दिन एक दूसरे से भिड़ेंगी दोनों टीमें

संजू सैमसन को ना खिलाने पर बवाल

इस मैच में कप्तान शिखर धवन और भारतीय टीम मैनेजमेंट ने दो बदलाव किए थे. पहला बदलाव शार्दुल ठाकुर के जगह दीपक चाहर को खिला कर हुआ. वहीं दूसरा बदलाव विवाद का विषय बना गया. दूसरा बदलाव यह था कि संजू सैमसन के जगह दीपक हुड्डा को खिलाया गया था.

संजू सैमसन के फैंस और कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने इस बात पर आपत्ति जताई कि आखिर संजू सैमसन ने ऐसा क्या गलत किया था कि उनको तीसरे एकदिवसीय से बाहर कर दिया गया. एक तरफ ऋषभ पंत हैं, जिन्होंने पहले वनडे में सिर्फ 15 रन बनाए थे, उनको टीम में रखा गया, लेकिन 36 रन बनाने वाले संजू सैमसन को टीम से बाहर कर दिया गया.

यह बात फैंस को बिल्कुल पसंद नही आ रही है और इसलिए वह लगातार ट्वीट के माध्यम से अपना आपत्ति दर्ज करा रहे हैं.

ALSO READ:IND vs NZ: “नहीं है कोई पर्सनल दुश्मनी” मैच रद्द होने के बाद शिखर धवन ने बताया क्यों संजू सैमसन को किया गया दूसरे वनडे से बाहर

यहाँ देखे रिएक्शन

https://twitter.com/cricketfreaket/status/1596765570237464576?s=20&t=T4-1NxOS5evHGDZo5nWThQ

Published on November 27, 2022 3:41 pm