shikhar dhawan

शिखर धवन: भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ( IND VS NZ) के बीच तीन मैच की वन डे सीरीज का दूसरा मैच बारिश के कारण रदद् हो गया। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। जिसके बाद टीम इंडिया एक बार बारिश के कारण मैच रूकने के बाद 12.5 ओवर्स में एक विकेट खोकर 89 रन तक पंहुची। लेकिन बारिश के कारण मैच रूका और इस बार मैच शुरू नहीं हो सका। न्यूजीलैंड सीरीज में 1-0 से आगे है। मैच के रद्द होने के बाद भारतीय कप्तान शिखर धवन ने तीसरे मैच के इंतजार की बात की।

बारिश हमारे वश में नहीं थी: शिखर धवन

भारत बनाम न्यूजीलैड के बीच दूसरे मैच के रद्द हो जाने के बाद टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने कहा

“हमारे वश में नहीं है, आपको बस इंतजार करना होगा। हम खेल शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, इसमें कोई मदद नहीं कर सकता। अब तीसरे गेम का इंतजार है। मैं सतह से काफी हैरान था, मुझे लगा कि यह काफी हद तक सीम करेगा, लेकिन यह पिछले मैच जितना नहीं था। बल्लेबाजी करना अच्छा था और शुभमन को इस तरह से प्रदर्शन करते देखना काफी उत्साहजनक था। हम चाहते थे कि छठा गेंदबाज आए, इसलिए संजू सैमसन चूक गए और हुड्डा आए। और चाहर को चुना गया क्योंकि वह गेंद को अच्छी तरह से स्विंग करा सकते हैं”।

Also Read : IND vs NZ: 50 ओवर्स नहीं अब सिर्फ इतने ओवर्स ही खेला जाएगा दूसरा वनडे, बारिश की वजह से इस टीम को हुआ सबसे ज्यादा फायदा

अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते है: शिखर धवन

भारतीय कप्तान शिखर धवन ने अगले मैच को लेकर कहा कि

“हमारे कुछ खिलाड़ी आराम कर रहे हैं लेकिन यह टीम अभी भी मजबूत है, यह हमारी टीम की गहराई को दर्शाता है। (एक युवा टीम के साथ कप्तानी पर) बहुत ही रोमांचक, मुझे इतना युवा महसूस कराता है (हंसते हुए)। नहीं, लेकिन गंभीरता से यह अब तक यात्रा करने वाले लोगों के लिए एक अच्छा अवसर है, जिस तरह से शुभमन  ने बल्लेबाजी की है और उमरान की गेंदबाजी, उस बदलाव को देखकर खुशी हुई। एक टीम के रूप में हम अपनी प्रक्रियाओं को ठीक करना चाहते हैं और क्राइस्टचर्च में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। उम्मीद है कि हम जीत सकते हैं और खुद का लुत्फ उठा सकते हैं”।

Also Read : IND vs NZ: “73.5 की औसत से रन बना रहा है क्यों उसका करियर बर्बाद करने पर लगे हो…..” संजू सैमसन को बाहर करने के बाद BCCI पर भड़के फैंस, बताया शर्मनाक

Published on November 27, 2022 2:30 pm