Placeholder canvas

IND vs NZ: बिना मैच खेले ही हीरो बने संजू सैमसन, मैदान पर किया ऐसा काम जीत लिया करोड़ो लोगों का दिल, कीवी भी हुए मुरीद

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला बारिश के कारण धूल गया। बारिश की वजह से बाधित इस मुकाबले को 12.5 ओवरों के बाद ही रद्द करना पड़ा। इस मुकाबले में मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया तो वहीं टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर से संजू सैमसन को जगह नहीं दी गई, लेकिन इस मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा करते हुए दिखाई दिए, जिसकी वजह से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया।

मदद के लिए आगे बढ़े संजू सैमसन

दूसरी मुकाबले के दौरान जब बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही थी। तब इस वजह से लगातार ग्राउंड स्टाफ जब भी बारिश होना शुरू हो जाती तो कवर को लेकर मैदान की तरफ दौड़ करके लेकर जाते। जब ग्राउंड स्टाफ कवर्स को संभाले में मशक्कत कर रहे थे।

संजू सैमसन ने बिना हिचकिचाए ग्राउंड स्टाफ की मदद की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया वीडियो

संजू सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान है और राजस्थान की टीम अक्सर संजू के वीडियोस को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी करती हैं। जब राजस्थान की टीम ने संजू का यह वीडियो आज अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया तो लोगों ने संजू सैमसन की जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं संजू अपने फैंस की नजरों में बिना मैच खेले ही इस मुकाबले के हीरो बन गए।

Read More : न्यूजीलैंड में बिना एक भी मैच खेले हीरो बन गये संजू सैमसन,देखें वीडियो

दूसरे मुकाबले में ड्रॉप हुए संजू

संजू सैमसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मुकाबले में 38 गेंदों पर 36 रनों की शानदार पारी खेली थी। लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें दूसरे वनडे मुकाबले की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई, जिसकी वजह से उनके फैंस में काफी ज्यादा आक्रोश भी देखा गया और उन्होंने ट्विटर पर इसका गुस्सा जाहिर करते हुए बीसीसीआई को खूब खरी-खोटी भी सुनाई डाली।

Read More : संजू सैमसन की वजह से हार्दिक पंड्या काट सकते हैं रोहित शर्मा के इस पसंदीदा खिलाड़ी का टीम इंडिया से पत्ता