sanju samson

संजू सैमसन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज भारत की जीत के साथ खत्म हो चुकी है। जहां इस सीरीज के दौरान भारत के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करके वाह वाही लूटी तो वही इस सीरीज में एक बल्लेबाज ऐसा भी था। जो इस पूरे टूर्नामेंट में क्रिकेट के मैदान में नहीं बल्कि सुर्खियों में रहा। चलिए आपको बताते हैं। उस खिलाड़ी के बारे में जिसकी न्यूजीलैंड के नेपियर में इतनी तगड़ी फैन फॉलोइंग देखकर हर कोई हैरान रह गया।

तीसरे T20 में भी नहीं मिला संजू को मौका

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को T20 क्रिकेट में पिछले काफी लंबे समय से अनदेखा किया जा रहा है। T20 सीरीज में सबको उम्मीद थी कि शायद इस बार संजू को खेलने का मौका मिलेगा। जबकि ऐसा नहीं हुआ। लेकिन इन सबके बीच उनकी नेपियर में फैन फॉलोइंग को देखकर हर कोई दंग रह गया।

Read More : ICC WORLD TEST CHAIMPIONSHIP के फाइनल में खेल सकती हैं ये 2 टीमें, भारत की स्थिति खराब, जानिए किस स्थान पर है टीम इंडिया

राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया है वीडियो

इंटरनेशनल T20 सीरीज के आखिरी मुकाबले के बाद राजस्थान रॉयल्स ने इस वीडियो को शेयर किया है। जिसमें संजू के फैन उनके नाम की हूटिंग कर रहे हैं। तभी संजू भी अपने फैंस के पास जाते हैं उनके साथ फोटो खिंचवाते हैं और उनको ऑटोग्राफी देते हैं। जहां एक तरफ संजू को मौका ना मिलने पर उनके फैंस निराश है। तो वही हर बार मैदान पर दर्शक उनकी हौसला अफजाई करने से भी पीछे नहीं हटते हैं।

संजू को मौका ना मिलने पर हार्दिक ने दिया बयान

“सबको मौका मिलेगा और जब मौका मिलेगा लंबा मिलेगा. अगर बड़ी सीरीज होती और ज्यादा मैच होते तो जाहिर तौर पर मौके ज्यादा होते. ये छोटी सीरीज थी. मैं ज्यादा चीजें और चेंज में विश्वास नहीं करता और आगे भी नहीं करूंगा .”

Read More : टीम इंडिया से बाहर किए गए इस खिलाड़ी ने जड़ा लगातार तीसरा शतक, अब चयनकर्ता खुद देंगे भारतीय टीम में जगह