SHAKIB AL HASAN FIGHT

इस वक्त बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेला जा रहा है, जिसके 8 मुकाबले हो चुके हैं. हर बार की तरह इस बार भी यह सीजन विवादों में आ चुका है. इस बार इसकी सबसे बड़ी वजह शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) हैं. दरअसल इस बार बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन अपनी एक हरकत की वजह से चर्चा में आ चुके हैं, जो इस बार अंपायर से बहस करते देखे गए.

मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) सीधे डगआउट से चप्पल पहनकर मैदान पर पहुंच गए.

मैदान पर हुआ कुछ ऐसा

फार्च्यून बरिशाल और रंगपुर राइडर्स के बीच हुए मुकाबले के दौरान एक घटना हुई जब फार्च्यून बारिशाल के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान शाकिब की टीम की तरफ से पारी की शुरुआत करने के लिए अनामुल हक बिजॉय और चतुरंगा डिसिल्वा क्रीज पर मौजूद थे. हालांकि दोनों यह निर्णय नहीं ले पा रहे थे कि स्ट्राइकर पर किसे रहना है.

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रकिबुल हसन के हाथ में गेंद थी और वह गेंदबाजी के लिए तैयार हो रहा था तो बाएं हाथ के बल्लेबाज डिसिल्वा स्ट्राइकर वाली साइड पर पहुंचे जिसके बाद पूरा नजारा बदल गया.

इस वजह से मैदान पर आए Shakib Al Hasan

दरअसल जैसे ही शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की टीम की तरफ से डिसिल्वा स्ट्राइकर पर पहुंचे तो उन्हें देखकर रंगपुर राइडर्स की टीम ने ऑफ स्पिनर मेहंदी हसन को गेंद थमा दी जिसके बाद फार्च्यून बारिशाल के बल्लेबाजों ने एक बार फिर अपने छोड़ बदल ली.

ऐसा होता देख एक बार फिर जौनपुर रंगपुर की टीम ने गेंद रकीबुल को थमा दी और यही देख कर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) अपने आप को रोक नहीं पाए और अंदर बैठे डगआउट से वह सीधे मैदान पर घुस गए.

ALSO READ:पहले वनडे में तो जैसे तैसे मिल गई जीत अब दूसरे वनडे में नहीं सुधारी ये 3 गलतियां तो भारत की हार है पक्की

अंपायर से भी जाकर भिड़ गए

जब शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) डगआउट से सीधे मैदान पर आ गए और अपने बल्लेबाजों से बात की तो इस बीच अंपायर ने उन्हें मैदान से बाहर जाने के लिए कहा जिस पर अंपायर के साथ शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) बहस करने लगे. हालांकि जब पूरा मामला शांत हो गया तो वह खुद-ब-खुद फील्ड से बाहर चले गए.

आपको बता दें कि कई बार खिलाड़ियों की यह हरकत उन पर भारी पड़ जाती है जिस वजह से उन्हें कई मैच से बैन भी कर दिया जाता है.

ALSO READ: भारत की जीत के बाद भी टीम इंडिया से खुश नहीं हैं कप्तान Rohit Sharma, दूसरे वनडे से पहले कह दी ये बड़ी बात

Published on January 11, 2023 7:43 pm