Placeholder canvas

भारत की जीत के बाद भी टीम इंडिया से खुश नहीं हैं कप्तान Rohit Sharma, दूसरे वनडे से पहले कह दी ये बड़ी बात

इस वक्त भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मुकाबला भारत ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में जीत लिया है. इस मुकाबले में विराट कोहली ने शतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया का स्कोर काफी मजबूत कर दिया था. यही वजह है कि पहले वनडे में इन खिलाड़ियों की शानदार वापसी हुई है.

वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो पहला मुकाबला जीतने के बावजूद भी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुश नजर नहीं आई उन्होंने जो बयान दिया है वह पूरी तरह से चर्चा में आ चुका है.

Rohit Sharma ने कही यह बात

टीम इंडिया की जीत के बावजूद भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुछ ऐसा कहा जिसे देखकर यह लग रहा है कि वह खुश नहीं है. मैच के बाद जब कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि

“मैं भारत की जीत से बहुत प्रभावित हूं. हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत की और मैच में एक शानदार स्कोर बनाया. इस मैच में हमारे बल्लेबाजों ने वास्तव में जीत की मजबूत नींव तैयार की लेकिन हम इस मैच में बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे.”

उन्होंने साफ तौर पर गेंदबाजों के प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की.

अभी भी शानदार प्रदर्शन की है जरूरत

मैच के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि

“मैं ज्यादा क्रिटिकल नहीं होना चाहता क्योंकि परिस्थिति आसान नहीं थी. दूधिया रोशनी में गेंदबाजी करना बिल्कुल भी आसान नहीं था. खासकर जब ओंस थी. हमें कुछ एरिया में एकजुट होकर प्रदर्शन करने की जरूरत है. टीम के एक या दो खिलाड़ी पर नहीं बल्कि सभी के सभी 11 खिलाड़ियों पर शानदार प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी होती है.”

ALSO READ: शानदार प्रदर्शन के बाद भी राजनीति का शिकार हुए ये 2 भारतीय खिलाड़ी, रोहित और राहुल द्रविड़ नहीं दे रहे प्लेइंग 11 में मौका

मैच खत्म होते ही शुरू हुआ विवाद

दरअसल भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मुकाबला खत्म होने वाला था जब दासुन शनाका 98 पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तब मोहम्मद शमी ने उन्हें माकडिंग रन आउट कर दिया था, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने खेल भावना की मिसाल पेश करते हुए आउट होने के बावजूद श्रीलंका के कप्तान को वापस बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर बुला लिया, जिसके बाद वह अपना शतक पूरा कर सकें और बाद में उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को धन्यवाद भी दिया।

ALSO READ:IPL 2023: 4 चतुर ऑलराउंडर के साथ मैदान में उतरेंगे केएल राहुल, LSG की बेस्ट प्लेइंग XI, ट्रॉफी जीतना पक्का!