Placeholder canvas
Close

Destination

jofra archer

इंग्लैंड के धाकड़ गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने काफी लंबे समय के बाद अब टीम में वापसी कर ली है. सबसे शानदार बात यह है कि वापसी करने के साथ ही यह अपने पुराने लय से खतरनाक फॉर्म में नजर आए, जिन्होंने कमाल की गेंदबाजी की. एमआई केपटाउन के लिए खेलते हुए एसए20 लीग के पहले मैच में कमाल का खेल देखने को मिला.

27 वर्षीय इस दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कई ऐसे बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया, जिन्हें आउट करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है.

पहले ओवर में ही किया कमाल

जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) एमआई केपटाउन के लिए जब तीसरा ओवर फेंकने आए, तो उस दौरान उन्होंने एक विकेट लिया फिर जिस दौरान उन्होंने पार्ल रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज विहान लुब्बे को पवेलियन भेजा.

इसके अलावा जेसन रॉय के खिलाफ 3 डॉट बॉल डाली और बिना किसी रन के 1 मेडन ओवर भी किया. इस वजह से जोफ्रा आर्चर का कमबैक बेहद ही शानदार रहा.

डेविड मिलर को भी बनाया निशाना

दक्षिण अफ्रीका की तरफ से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले डेविड मिलर 42 रन के स्कोर के साथ खेल रहे थे पर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने 19 ओवर की तीसरी गेंद पर डेविड मिलर को अपना शिकार बनाया. इस दौरान वह बिल्कुल अपने पुराने रंग में नजर आए.

इस कारण डेविड मिलर अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए और 42 रन के स्कोर पर ही उन्हें आउट होना पड़ा. आपको बता दें कि इस मैच के दौरान जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने 4 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 27 रन दिए और 3 विकेट अपने नाम किए.

ALSO READ:शानदार प्रदर्शन के बाद भी राजनीति का शिकार हुए ये 2 भारतीय खिलाड़ी, रोहित और राहुल द्रविड़ नहीं दे रहे प्लेइंग 11 में मौका

आईपीएल में भी आएंगे नजर

इस बार आईपीएल 2023 में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. माना जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह के साथ इनकी जोड़ी शानदार बनेगी.

दरअसल पिछले साल फ्रेंचाइजी ने इस खिलाड़ी को शामिल किया था, लेकिन वह चोट की वजह से पिछले सीजन नहीं खेल पाए थे. यही वजह है कि इस बार उनकी वापसी को लेकर मुंबई इंडियंस भी काफी उत्साहित है.

ALSO READ: IND vs SL Live Streaming: फ्री में लाइव देख सकते हैं भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मैच, अपनाएं यह तरीका