Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर यानी एनएमएसीसी के इवेंट में बाॅलीवुड और हाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने एंट्री कर रौनक बढ़ाई है। जिसमे शाहरूख खान (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan), ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, कृति सेनन, माधुरी दीक्षित, रेखा, सारा अली खान, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, और अनन्या पांडे जैसे कलाकारों के नाम शामिल है।

Shahrukh Khan के साथ जूमे रणवीर और वरूण

इसके अलावा बाॅलीवुड के कई ऐसे कलाकार है जिन्होंने एनएमएसीसी के इवेंट में अपनी धमोदार डांस परफाॅमेंस भी दी है। जिनके डांस वीडियो सोशल मीडिया से लेकर सुर्खियों तक वायरल हो रहे है। वहीं अभिनेता शाहरूख खान ने इस इवेंट में अपनी ब्लाॅकबस्टर फिल्म पठान के टाइटल ट्रैक पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

शाहरूख खान इस दौरान रणवीर सिंह और वरूण धवन के साथ डांस कर रहे है। जिसमे आप देख सकते हैं कि वरूण और रणवीर शाहरूख खान के डांस स्टेप को हूबहू काॅपी करते नजर आ रहे है।

वायरल हुआ Shahrukh Khan का डांस वीडियो

शाहरूख खान के साथ रणवीर सिंह और वरूण धवन को झूमते देख फैंस लगातार कमेंट की बरसात कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, भले ही रणवीर सिंह की एनर्जी बाॅलीवुड में सबसे ज्यादा मानी जाती हो मगर इस वक्त वो किंग खान की एनर्जी को मैच नहीं कर पा रहे हैं। वहीं अगले यूजर ने लिखा कि, बॉलीवुड का एक ही राजा है और वो है किंग खान।

सोशल मीडिया पर शाहरूख खान का ये वीडियो चर्चा में है। लोगों की आ रही प्रतिक्रिया के आधार पर ये कहा जा सकता है कि अभिनेता का अंदाज फैंस को पसंद आया है।

बता दें कि बीती रात शाहरूख खान अपनी पत्नी गौरी खान, बेटे आर्यन और बेटी सुहाना के साथ इस इवेंट में शामिल हुए थे।

ALSO READ: Dasara vs Nani: Box Office पर Ajay Devgn और Nani में घमासान जंग जारी, Bholaa और Dasara ने 3 दिन कमाए इतने करोड़