Placeholder canvas

Dasara vs Nani: Box Office पर Ajay Devgn और Nani में घमासान जंग जारी, Bholaa और Dasara ने 3 दिन कमाए इतने करोड़

इन दिनों बाॅक्स आफिस पर दसरा (Dasara) वर्सेस भोला (Bholaa) चल रहा है। बता दें कि ये दोनों फिल्में तीन दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई। भोला (Bholaa) में जहां अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) लीड रोल में नजर आए हैं वहीं दसरा (Dasara) में नानी (Nani) और कीर्ति सुरेश लीड (Keerthy Suresh) रोल में नजर आए हैं।

एक तरफ अजय देवगन (Ajay Devgn) और दूसरी तरफ नानी (Nani)। दोनों सुपरस्टार की ही फिल्में बाॅक्स आफिस पर एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

दसरा और भोला दोनों ही फिल्में बाॅक्स आफिस पर एक दूसरे को कडी़ टक्कर देते हुए अच्छे आंकड़े दर्ज कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन पूरे हो चुके हैं और तीन दिनों के आंकड़े भी सामने आ चुके है।

अगर हम बात करें नानी की फिल्म दसरा की तो पहले दो दिन फिल्म अच्छी कमाई कर रही है, जबकि शनिवार को फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली। जिसके बाद नानी और कीर्ति सुरेश के फैंस काफी खुश हो गए। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म दसरा ने तीसरे दिन बाॅक्स आफिस पर 13 करोड़ रूपए का कारोबार किया है।

दसरा का कलेक्शन

वहीं पहले दिन बाॅक्स आफिस पर 23.2 करोड़ रूपए का कारोबार किया है, दूसरे दिन 12 करोड़ और तीसरे 13 करोड़ रूपए रूपए का कारोबार किया है। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक कुल 48.2 करोड़ रूपए का कारोबार किया है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले वीकेंड में 50 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी।

Ajay Devgn की भोला का कलेक्शन

वहीं अगर हम बात करें भोला की तो ये फिल्म भी अच्छी कमाई कर रही है। पहले दिन फिल्म ने 11.20 करोड़, दूसरे दिन 7.40 करोड़ और तीसरे दिन 12.10 करोड़ रूपए का कारोबार किया है।

इस हिसाब से फिल्म ने अब तक कुल 30.70 करोड़ रूपए का कारोबार किया है। वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में और भी अच्छे आंकड़े दर्ज करेगी।

ALSO READ:Varun Dhawan ने Gigi Hadid को किया था KISS, लोगों ने कहा ये क्या बेशर्मी है, तो एक्टर ने बताया क्यों किया था किस