Varun Dhawan
Varun Dhawan

बाॅलीवुड अभिनेता वरूण धवन (Varun Dhawan) हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर (NMACC) की ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचे थे। इस दौरान अभिनेता वरूण धवन (Varun Dhawan) ने गिगी हदीद (Gigi Hadid) के साथ परफार्म करते हुए नजर आए थे।

डांस परफार्मेंस के दौरान अभिनेता ने गिगी हदीद (Gigi Hadid) को उठाकर उनके गाल पर किस कर लिया था. जिसके बाद काफी ज्यादा बवाल हो रहा है।

Varun Dhawan हुए ट्रोल

अभिनेता वरूण धवन (Varun Dhawan) की इस हरकत पर लोग उनको जमकर खरी खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे है। कई लोगों ने उनको ट्रोल किया और काफी कुछ सुनाया है। हालांकि अब इस मामले में वरूण धवन ने अपनी सफाई पेश की है और बताया कि, ये पहले से तय था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस इेंवट में वरूण धवन (Varun Dhawan) के अलावा कई सेलेब्स ने अपनी अपनी डांस परफर्मेंस दी। जिसमे शाहरूख खान, रणवीर सिंह और वरूण धवन का नाम शामिल है।

ऐसे में वरूण धवन (Varun Dhawan) भी गिगी हदीद के साथ डांस कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने उनको किस कर लिया। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने वरूण धवन को जमकर लताड़ लगाई।

एक यूजर ने लिखा कि,

“अगर आप महिला हैं, तो आप कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। भले ही आप गिगी हदीद ही क्यों न हो, आपको एक अच्छी पार्टी में आयोजित किया गया था, जहां वरुण धवन जैसे लोग आपको अचानक उठा लेते हैं और बिना आपकी अनुमति के किस कर लेते हैं और यह सब मजाक के नाम पर होता है।

Varun Dhawan ने दिया जवाब

हालांकि अब अभिनेता ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा कि, आज सुबह मैं सोकर उठा और मैंने देखा कि

“मुझे ट्रोल किया जा रहा है। इसलिए मैं अब यह गुब्बारा फोड़ना चाहता हूं और आप लोगों को बताना चाहता हूं कि यह पहले से उनके लिए प्लान किया गया था तो मेरे खिलाफ बोलना बंद कर दीजिए। सुप्रभात।”

इसके साथ अभिनेता ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की है।

ALSO READ: Saif Ali Khan ने बताया क्यों अपने से 10 साल छोटी करीना कपूर से की शादी और 12 साल बड़ी अमृता सिंह को दिया तलाक

Published on April 2, 2023 10:49 pm