Saif Ali Khan
Saif Ali Khan

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बाॅलीवुड के सबसे हैंडसम और शानदार अभिनेता हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने दो शादियां रचाई हैं और उनकी दोनों पत्नियों में उम्र में काफी ज्यादा फासला है। अब इसी बीच अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने मर्दों को शादी को लेकर एक ऐसी सलाह दी है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

करीना से शादी पर बोलें Saif Ali Khan

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह उनसे 12 साल बड़ी हैं वहीं दूसरी पत्नी करीना कपूर उनसे उम्र में 10 साल छोटी हैं। करीना से सैफ ने 2012 में शादी की थी।

इसके बाद साल 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ से पूछा गया था कि क्या करीना से शादी करना उनके लिए सबसे अच्छी बात थी? इस पर सैफ ने कहा था कि, इस पर एक्टर ने कहा यह मेरी लाइफ का सबसे बेस्ट फैसला है।

Saif Ali Khan ने मर्दों को दी सलाह

उनसे इंटरव्यू में जब पूछा गया कि, ऐज क्या उनके रिश्ते को प्रभावित करता है? इस सवाल पर उन्होंने कहा था कि, मैं सभी मर्दों को ये सलाह दूंगा कि अपने से काफी छोटी उम्र की और खूबसूरत महिला के साथ शादी करें। वजह बताते हुए उन्होंने कहा था कि, क्योंकि महिलाएं, पुरुष की तुलना में जल्दी मेच्योर हो जाती हैं और पुरुष जरा देर से होते हैं।

वहीं करीना कपूर ने एक बार खुलासा किया था कि वो अपने से ज्यादा उम्र के पुरूष के साथ रोमांस नहीं करना चाहती। बेबो ने कहा था कि, वह ऑनस्क्रीन किसी बड़े व्यक्ति के साथ रोमांस नहीं करना चाहेंगी, क्योंकि सैफ खुद उनसे उम्र में 10 साल बड़े हैं।
बता दें कि सैफ अली खान के दो पत्नियों से चार बच्चे हैं।

अमृता सिंह से सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। वहीं करीना कपूर से तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं। सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक ले लिया है।

ALSO READ: अर्जुन कपूर को छोड़ अब इस सिंगर पर आया मलाइका अरोड़ा का दिल, बढ़ती नजदीकियां देख फैंस बोले “रब ने बना दी जोड़ी”

Published on April 2, 2023 10:33 pm