Placeholder canvas

अर्जुन कपूर को छोड़ अब इस सिंगर पर आया मलाइका अरोड़ा का दिल, बढ़ती नजदीकियां देख फैंस बोले “रब ने बना दी जोड़ी”

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक लेने के बाद धीरे-धीरे इंडस्ट्री से दूरी बना लिया और अब वह छोटे पर्दे पर नजर आती हैं और अब टीवी शो में बतौर जज काम करती हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम अर्जुन कपूर के साथ तब जुड़ा जब वह उनके घर आते जाते थे और यही वजह है कि अरबाज और मलाइका में तलाक का तलाक हो गया।

वह अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना रहता है। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) उनसे उम्र में बहुत छोटे हैं, बावजूद इसके इन दोनों के बीच बहुत ही गहरा संबंध है। अक्सर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिश्ते को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं, लेकिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की नजदीकियां बॉलीवुड के सिंगर के साथ बढ़ रही हैं।

जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हालांकि यह महज एक प्रोफेशनल काम है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन (Arjun Kapoor) के बीच कोई तीसरा नहीं आया है। जल्द ही एक्ट्रेस एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं, जिसका पोस्टर रिलीज हो चुका है और उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उस पोस्ट को शेयर किया है।

गुरु रंधावा के साथ नजर आएंगी मलाइका

बता दें कि मशहूर सिंगर गुरु रंधावा के साथ मलाइका अरोड़ा एक और म्यूजिक गाने में नजर आने वाली है। उस म्यूजिक वीडियो का नाम तेरा की ख्याल है, जो 4 अप्रैल को रिलीज होने वाला है, जिसका पोस्टर मलाइका ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बेहद हॉट नजर आईं मलाइका अरोड़ा

मलाइका ने जो पोस्टर शेयर किया है। उसमें बहुत ही हॉट लग रही हैं। वहीं गुरु रंधावा ने भी एक वीडियो शेयर किया है। वहीं गाने की शूटिंग के दौरान मलाइका और गुरु सिजलिंग लुक में नजर आए।

वहीं मलाइका के तीखे तेवर देखकर फैंस के होश उड़ गए। दोनों एक साथ रोमांस में डूबे हुए नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर अर्जुन से ज्यादा गुरु रंधावा और मलाइका अरोड़ा के चर्चे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर पूनम अरोड़ा ने कमेंट करके लिखा- रब ने बना दी जोड़ी परफेक्ट एग्जांपल।

ये भी पढ़ें-रणवीर सिंह की बहन की खूबसूरती के सामने फेल हैं दीपिका पादुकोण, ननद की खूबसूरती से होती है एक्ट्रेस को जलन!