shahrukh khan padmavati

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक बार फिर से अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है. इस वक्त उनकी आगामी फिल्म ‘जवान’ काफी रूप से चर्चा में छाई हुई है. इस समय शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने जो खुलासा किया है उसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

कुछ समय पहले ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई थी जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अहम भूमिका में नजर आए थे पर इससे पहले संजय लीला भंसाली की पसंद रणवीर सिंह नहीं बल्कि कोई और थे. बाद में जब बात नहीं बनी तो रणवीर सिंह को कास्ट किया गया.

Shahrukh Khan को ऑफर हुई थी फिल्म

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी बातों से यह साफ लग रहा है कि आखिर उन्होंने किन कारणों से पद्मावत फिल्म को छोड़ा था. कुछ समय पहले ही पता चला था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के कुछ समय बाद तक रणवीर सिंह ने इसके लिए हां नहीं की थी.

संजय लीला भंसाली के मन में उनके आने, ना आने को लेकर शक की स्थिति बन गई थी जिसके बाद अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका के लिए उन्होंने शाहरुख खान से संपर्क किया.

स्क्रिप्ट लेकर सीधे शाहरुख खान के पास गए पर उन्हें कहानी पसंद नहीं आई. उन्होंने संजय लीला भंसाली से कहा कि हीरोइन के नाम पर बनी फिल्म में उन्हें देखकर उनके फैंस परेशान हो जाएंगे.

इस वजह से किया मना

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इंटरव्यू में बताया है कि उनके पास वास्तविक जीवन के लोगों पर आधारित स्क्रिप्ट है लेकिन उन्होंने उन्हें छोड़ दिया। शाहरुख खान ने कहा है कि

“वह जिस जिद पर है उसे देखते हुए उन्हें स्क्रिप्ट का चयन सावधानी से करना पड़ेगा. वह मानते हैं कि वह बुरे आदमी को वास्तव में आकर्षक बना सकते हैं और ऐसा ऐसा नहीं है कि लोग इसे पसंद ना करें लेकिन उनका मानना है कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें आदर्श रूप से स्क्रीन पर महिमामंडित नहीं किया जाना चाहिए.”

Read More :Petrol Pump पर मीटर में जीरो देखते रह जाते हैं आप, उधर पेट्रोल पंप वाले लगा देते हैं चूना

Published on July 24, 2023 12:19 am