Placeholder canvas

वर्ल्ड कप से पहले Team India के लिए आई खुशखबरी, ये 5 मैच विनर खिलाड़ी हुए फिट, भारत का विश्व कप जीतना तय!

टीम इंडिया (Team India) इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. देखा जा रहा है कि इस वक्त जिस तरह टीम इंडिया में बदलाव का दौर चल रहा है. वैसे में लगातार नए और युवा खिलाड़ियों को भरोसा जताया जा रहा है, पर इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि इस साल के अंत में जो वनडे वर्ल्ड कप होना है उसके लिए टीम इंडिया (Team India) के कई अहम खिलाड़ियों का होना जरूरी है.

ऐसे में इस वक्त बीसीसीआई ने 5 खिलाड़ियों की फिटनेस पर अपडेट दिया है जिसे सुनकर उनके चेहरे पर खुशी आ सकती है.

इन 5 खिलाड़ियों की फिटनेस पर आया अपडेट

बीसीसीआई ने इस वक्त जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, प्रसिद्ध कृष्णा और केएल राहुल के फिटनेस पर अपडेट दिया है. अभी फिलहाल बताया जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल एक समय बाद पूरी तरह से फिटनेस के करीब है और आने वाले समय में टीम इंडिया (Team India) के लिए मैदान पर भी खेलते नजर आएंगे.

जसप्रीत बुमराह की हाल ही में पीठ की सर्जरी हुई है जिसके बाद वह एनसीए में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं. वहीं प्रसिद्ध कृष्णा इस वक्त अपने रिहैब के आखिरी चरण में है. इस वक्त इन खिलाड़ियों की प्रगति से मेडिकल टीम खुश है.

वर्ल्ड कप से पहले फिट हो जाएंगे राहुल और अय्यर

इस साल के अंत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ियों का पूरी तरह फिट होना भारत के लिए काफी जरूरी है.

बीसीसीआई की मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ही खिलाड़ियों ने नेट में बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी है और वे इस समय स्ट्रैंथ और फिटनेस ड्रिल इस दौर से गुजर रहे हैं. आने वाले समय में यह खिलाड़ी पहले की भांति मैदान पर कमाल दिखाते नजर आएंगे.

Read More :भारत को मिला शुभमन गिल का रिप्लेसमेंट, हर दूसरे मैच में ठोक रहा शतक, अजित अगरकर अगली सीरीज में दे सकते हैं मौका