Placeholder canvas

W,W,W,W,W मियाँ भाई का टूटा कहर झटके 5 विकेट, 255 पर ऑलआउट, भारत ने ताबड़तोड़ 181 रन बना, सौपी बल्लेबाजी, जीत से 8 विकेट दूर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला जारी है। दोनों ही टीमों के बीच यह मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां 23 जुलाई को मुकाबले के चौथे दिन का खेल खेला जा रहा हैं। लेकिन बारिश की वजह से इस मुकाबले को कई घंटों तक रोकना पड़ा लेकिन चौथे दिन के खेल की समाप्ति तक भारत ने दूसरे सत्र में 2 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए हैं। तो वहीं वेस्टइंडीज में 2 विकेट के नुकसान पर 76 रनों का स्कोर खड़ा कर लिया है।

255 रन बनाकर सिमट गई वेस्टइंडीज

दूसरे मैच के चौथे दिन का आगाज वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी के साथ हुआ था। खेल के शुरू होने के कुछ देर बारी वेस्टइंडीज की टीम 255 रनों पर ऑल आउट हो गई। एलिक ने जहां टीम के लिए 7 रनों की पारी खेली तो वही इस विकेट के बाद से ही वेस्टइंडीज की टीम का कोई भी खिलाड़ी बड़ा स्कोर बनाने में नाकामयाब साबित हुआ। पूरी टीम का एक के बाद एक विकेट गिरता चला गया। गेंदबाजी में सिराज ने 5 विकेट मुकेश कुमार और जडेजा को दो-दो विकेट हासिल हुए तो वहीं अश्विन ने 1 विकेट लेने में कामयाब रहे।

भारत ने दूसरी पारी में 181 रन बना कर पारी की घोषित

रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल की जोड़ी ने भारत को धमाकेदार शुरुआत करने में मदद की दोनों बल्लेबाजों के बल्ले से जहां तेजतर्रार पारी देखने को मिली तो वहीं भारत ने महज 10 ओवर में 90 रन बना दिए थे। रोहित शर्मा ने 57 रनों की पारी खेली तो वही यशस्वी जयसवाल 38 रन और अपना विकेट गंवाया। भारत के लिए शुभमन गिल 29 और इशान किशन 52 रन नाबाद बनाएं हैं।

Read More : 13 साल में मिले सिर्फ 3 विकेट, वेस्टइंडीज में भी रहा बेअसर, रोहित शर्मा और द्रविड़ अब शायद ही दें मौका, संन्यास ही बचा आखिरी रास्ता!