सारा अली खान ने कमाई के मामले में बड़े-बड़े को छोड़ा पीछे, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं सारा

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह और सैफकी बेटी सारा को शायद ही ऐसा कोई हो जो ना जानता हो। सारा ने इतनी कम उम्र में बॉलीवुड में अपनी बादशाहत कायम की है। उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है । सारा ने 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में सारा देवगन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ लीड रोल में नजर आई थीं।

इसके बाद एक्ट्रेस का फिल्मी सफर थमा नहीं और वो आगे बढ़ती चली गईं। सारा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा किया और लव आज कल, कुली नंबर वन जैसी फिल्मों में सारा ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया।

सारा ने दर्शकों के दिल में छोड़ी अपनी छाप

सारा अली खान
सारा अली खान

बता दें कि फिल्म अतरंगी रे में सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ लीड रोल में नजर आई थीं। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बता दें कि सारा अली खान द इमोर्टल अश्वत्थामा में नजर आएंगी। यह सारा की पहली एक्शन फिल्म होगी।

ALSO READ:सारा तेंदुलकर को धोखा देकर इस बॉलीवुड एक्टर की भतीजी को डेट कर रहे शुभमन गिल? ‘डिनर डेट’ पर हुए स्पॉट

करोड़ों की संपत्ति की मालिक हैं सारा अली खान

बता दे कि छोटी सी उम्र में सारा अली के पास 29 करोड़ की संपत्ति है। वहीं सारा हर साल लगभग 6 करोड रुपए कमाती हैं। वह फिल्मों के अलावा कई सारे ब्रांड की एंबेसडर भी हैं ।

सारा को ब्रांडिंग करने से लगभग 50 से 70  लाख रुपए मिलता है। एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए करीब 3 करोड रुपए लेती हैं। सारा के पास 520d बीएमडब्ल्यू मर्सिडीज रेंज रोवर जैसी कीमती कारें हैं। वहीं सारा ने मुंबई में घर खरीदा है जिसकी कीमत लगभग डेढ़ करोड रुपए है।

ALSO READ:आखिरकार ऐश्वर्या ने Salman Khan के उन करतूतों से उठाया पर्दा, जिससे सलमान के बजाय अभिषेक से शादी को हुई मजबूर