सालों बाद इस सीरीज में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, हो गया ऐलान इस तारीख को खेला जायेगा यह महामुकाबला
सालों बाद इस सीरीज में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, हो गया ऐलान इस तारीख को खेला जायेगा यह महामुकाबला

विराट कोहली(VIRAT KOHLI) अपनी खराब फॉर्म को लेकर काफी संघर्ष कर रहें हैं, ये तो हम सब बखूबी जानते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी20 और वनडे सीरीज़ में विराट कोहली(VIRAT KOHLI) का बल्ला बिल्कुल खामोश दिखाई दिया. विराट की फॉर्म को लेकर सभी चिंतित हैं.

यहां तक उनको आगामी टी20 वर्ल्ड से भी बाहर करने की बात की जा रही है. कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने भी उनको टीम से बाहर करने की बात कही है. इन सबके बीच पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म(BABAR AZAM) ने विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसके बाद सब उनकी तारीफ करने में लग गए हैं.

ALSO READ:पहली बार विराट और बाबर आजम खेलेंगे एक टीम में, IPL नहीं इस टूर्नामेंट के बनेंगे हिस्सा

बाबर आज़म ने विराट को लेकर किया ऐसा ट्वीट

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म(BABAR AZAM) ने पूर्व भारतीय कप्तान की फॉर्म को लेकर एक ट्वीट किया है. बाबर आज़म ने ट्वीट कर लिखा, ‘ये वक़्त भी निकल जाएगा. मज़बूत रहिए.’ बाबर आज़म को बाबर आज़म के कॉम्पिटीटर के तौर पर देखा जाता है.

लेकिन इस बार बाबर ने ऐसा ट्वीट कर सभी का दिल जी लिया है. दोनों ही खिलाड़ी काफी अच्छे हैं. विराट की तो बात ही अलग है. बाबर इस वक़्त के उभरते हुए खिलाड़ी हैं. बाबर इन दिनों मानों अपने पीक पर हैं.

ALSO READ:अनुष्का शर्मा से पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे Virat Kohli, हर हाल में करना चाहते थे शादी, इस वजह से हुआ ब्रेकअप

साल 2021 में दिखी थी पक्की दोस्ती

Virat Kohli Babar Azam

साल 2021 के टी20 वर्ल्ड में इंडिया और पाकिस्तान के बीच पहला मैच खेला गया था, जिस मैच में इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच के खत्म होने के बाद कुछ ऐसे पल सामने आए थे, जिसे देख सब दोनों की तारीफ करने लगे थे.

मैच के बाद बाबर आज़म और विराट कोहली एक दूसरे से मिलते दिखाई दिए थे. दोनों का ये मिलन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस बात पर दोनों की जमकर वायरल की तारीफ हुई थी. अब एक बार फिर बाबार आज़म की चारो तरफ तारीफ हो रही है. उन्होंने विराट को सहारा दिया है.

ALSO READ:PAK vs WI: बाबर आजम ने फिर जीता दिल शतक लगाने के बाद मैन ऑफ द मैच लेने से किया इनकार, कहा मै इसका सही हकदार नहीं