म
अजय देवगन के घर की बहू बनेगी रवीना टंडन की बेटी, एक होंगे दोंनो परिवार

बॉलीवुड की सिंघम अजय देवगन(Ajay Devgn) ने जब अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी तब उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा रवीना टंडन(Raveena Tandon) के साथ हिट हुई। रवीना के साथ उनकी जोड़ी को पर्दे से लेकर पर्दे के बाहर तक पसंद किया जाने लगा। इन दोनों को साथ में लोग बहुत पसंद करते है।

इनकी फिल्में हिट होती थी। खबरें आने लगी कि दोनों एक-दूसरे को रियल लाइफ में भी पसंद करते हैं और इन दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी।

अजय देवगन और रवीना के बीच बढ गईं दूरियां

कुछ समय बीतने के बाद ही अजय देवगन की नजदीकियां काजोल के साथ बढ़ने लगी। जिसके बाद दोनों के बीच में दूरियां आ गई। उसके बाद अजय देवगन और रवीना टंडन के बीच कभी बात भी नहीं हुई। ऐसी खबर आ रही है कि दोनों के बीच में फिर से रिश्ता जुड़ सकता है। उसके बाद अजय देवगन ने काजोल से शादी कर ली।

रवीना टंडन की बेटी अजय देवगन के घर की बनेंगी बहू

खबरों की मानें तो बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन दोनों रिश्तेदार बन सकते हैं। ये दोनों ही बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और अभिनेत्री हैं। दोनों के बीच में प्यार  था। लेकिन काजोल के आने की वजह से इनका रिश्ता टूट गया।

रवीना टंडन की लाडली बेटी अजय देवगन की बहू बन सकती है

बता दें कि राशा टंडन अजय देवगन के घर की  बहु बन सकती।  खबरों की माने तो राशा टंडन अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन के साथ फिल्मों में नजर आ सकती है। और इस फिल्म के निर्देशक कोई और नहीं बल्कि अभिषेक कपूर रहेंगे।

राशा रवीना की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कब अजय देवगन के घर की बहु बनेंगी बता पाना मुश्किल है। इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो समय आने पर ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें-रिंकू सिंह पर आया शुभमन गिल की बहन का दिल! शर्टलेस रिंकू पर गिल की बहन कमेंट कर लुटाया प्यार, फैंस बोले- ‘भाभी मिल गयी भैया’

Published on June 6, 2023 9:41 am