Placeholder canvas

रिंकू सिंह पर आया शुभमन गिल की बहन का दिल! शर्टलेस रिंकू पर गिल की बहन कमेंट कर लुटाया प्यार, फैंस बोले- ‘भाभी मिल गयी भैया’

आईपीएल का 16वां सीजन हाल ही में समाप्त हुआ है। इस सीजन के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को 5 विकेट से शिकस्त देकर पांचवी बार आईपीएल का खिताब जीता था। इस सीजन आईपीएल में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से खूब सुर्खियां बटोरी। इनमें केकेआर के रिंकू सिंह का नाम भी शामिल रहा। जिन्होंने इस सीजन खूब सुर्खियां बटोरी।

मालदीव में छुट्टी मना रहे रिंकू

आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद अब रिकूं सिंह इस समय मालदीप में छुट्टियां मना रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया आकंउट पर एक शर्टलेस फोटो शेयर की। जिसमें वें सलमान खान की तरह बाॅडी और अपने एब्स को दिखा रहे हैं। उनकी इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

रिंकू सिंह की इन तस्वीरों से फैंस की आंखें चकमका ही गईं, साथ ही टीम इंडिया के युवा बैटर शुभमन गिल की बहन शहनील गिल भी उनपर फिदा हो गईं हैं। शहनील ने रिंकू सिंह का हॉट लुक देखने के बाद कमेंट में तारीफ करते हुए लिखा, ‘ओ हीरो’। यह कमेंट देखने के बाद फैंस में खलबली मच चुकी है।

फैंस ने दिया यह रिएक्शन

शुभमन गिल की बहन का कमेंट देखने के बाद फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘लगता है भाभी मिल गईं रिंकू भईया’. वहीं, रिंकू की इन फोटोज पर केकेआर के कप्तान नितीश राणा की वाइफ साची मारवाह ने भी कमेंट किया है। उन्होंने ‘अच्छा’ लिखते हुए एक हर्ट इमोजी भी बनाया है।

वही आपको बता दें कि यह सीजन रिंकू सिंह के नाम रहा। उन्होंने अहमदाबाद में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ अंतिम ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर सुर्खियां बटोरी । इसके बाद वें पीछे मुड़े नहीं उन्होंने इस सीजन में 400 से अधिक रन बनाए। वें केकेआर की ओर से दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

ALSO READ:वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में BCCI ने तैयार किया सूर्या जैसा घातक बल्लेबाज, डेब्यू करते मैदान में मचाएगा कोहराम!