नीतू कपूर का खुलासा जब से आलिया भट्ट दुल्हन बनकर आई है उसने सब बदल दिया है, रणबीर भी उसी की सुनता है
नीतू कपूर का खुलासा जब से आलिया भट्ट दुल्हन बनकर आई है उसने सब बदल दिया है, रणबीर भी उसी की सुनता है

बॉलीवुड के क्यूट कपल (Bollywood Cute Couple) यानी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) ने कुछ महीने पहले ही शादी की। इन दोनों की शादी की चर्चा काफी दिनों तक होती रही। रणबीर कपूर और आलिया (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया उसके बाद शादी के बंधन में बनने का फैसला लिया और एक दूजे के हमेशा हमेशा के लिए हो गए। वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने बेटे और बहू के बारे में बहुत सी बातें कही हैं।

रणबीर कपूर की शादी के बाद बदली लाइफ

Ranbir Kapoor Alia Bhatt

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने बताया कि रणबीर की शादी के बाद सब की लाइफ बदल गई। रणबीर खुद बहुत बदल गया है। वहीं इन दिनों नीतू कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो को लेकर काफी व्यस्त हैं। नीतू ने कहा कि आज वह बहुत खुश हैं उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है। और वह खुद में एक बदलाव महसूस करती हैं।

नीतू ने कहा कि

“रणबीर और आलिया साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। उनका कहना है कि वह खुद को बहुत लकी महसूस करती हैं कि आलिया उनके परिवार की बहू बनीं है। सारी परेशानियां टेंशन खत्म हो गईं कि रणबीर और आलिया की शादी हो गई।”

वहीं जब नीतू कपूर से पूछा गया कि आखिर क्यों रणबीर और आलिया घर में ही शादी के बंधन में बंध गए तब नीतू कपूर ने कहा कि

“जरूरी नहीं है कि किसी को खुश करने के लिए बड़ी शादी करें या कोई दिखावा करें। खुद को खुद खुश रखें और अपनी खुशी के लिए जो चाहे वह करें। रणबीर और आलिया ने कई लोगों के लिए एक मिसाल कायम की है।”

ALSO READ: Amrita Arora ने काटा पुरुष के लिंग के आकार वाला केक, फिर केक में मुँह लगाकर किया गंदा काम, मलाइका, करीना और सैफ भी थे मौजूद

बालकनी हुई थी रणबीर और आलिया की शादी

neetu singh with alia ranbir

बता दें कि  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में महज 40 मेहमान पहुंचे थे। और इन दोनों की शादी घर की बालकनी में संपन्न हुई थी। वहीं रणबीर की मां नीतू कपूर भी लंबे समय के बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। उनकी फिल्म जुग जुग जियो जल्दी रिलीज होगी। इस फिल्म में वरुण धवन अनिल कपूर, कियारा आडवाणी के साथ मनीष पॉल नजर आएंगे। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ALSO READ: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बना रहे थे संबंध, हिलने लगी थी पूरी कार और फिर….

Published on June 19, 2022 1:22 pm